S M L

‘भारत’ के लिए हीरोइन की तलाश हुई खत्म, अब ये अभिनेत्री होंगी सलमान के अपोजिट

सितंबर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वाइन कर पाएंगी क्योंकि इससे पहले वो अपने सारे काम के लिए किए गए कमिटमेंट्स को पूरा कर लेना चाहती हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 29, 2018 10:27 AM IST

0
‘भारत’ के लिए हीरोइन की तलाश हुई खत्म, अब ये अभिनेत्री होंगी सलमान के अपोजिट

ये सवाल हर किसी की जुबान पर इस वक्त है कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद हीरोइन कौन होगी? कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने निजी वजहों के चलत ‘भारत’ से किनारा कर लिया. उनके फिल्म से किनारा करने के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे कि इस फिल्म में कैटरीना या फिर जैकलीन की एंट्री हो सकती है.

कैटरीना होंगी फिल्म की हीरोइन

कैटरीना के नसीब में शायद ये फिल्म थी तो उन्हें ही मिल गई. डीएनए की रिपोर्ट को मानें तो कैटरीना को इस फिल्म के लिए कनफर्म कर लिया गया है. सूत्र ने बताया कि निर्माता अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री का कैटरीना कैफ के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और जैसे ही प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ा तो दोनों ने तुरंत कैटरीना से बात की जिसके बाद उनके सही डेट्स का चुनाव किया. वो इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. सूत्र ने आगे बताया कि कैटरीना सितंबर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वाइन कर पाएंगी क्योंकि इससे पहले वो अपने सारे काम के लिए किए गए कमिटमेंट्स को पूरा कर लेना चाहती हैं.

कैटरीना को फिल्म में लेना चाहते थे अली

प्रियंका के फिल्म छोड़ते ही ये अनुमान लगाया जाने लगा कि कैटरीना उनकी फिल्म की हीरोइन होंगी. अब यही उम्मीद पूरी हो गई है क्योंकि फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर की भी यही इच्छा थी. उन्होंने कहा था कि, ‘हम इस फिल्म में कैटरीना को लेना चाहते हैं लेकिन अभी तक कुछ भी कनफर्म नहीं हुआ है. इस फिल्म की हीरोइन के बारे में हम जल्द सबको बताएंगे.’ लेकिन अली की ये इच्छा भी अब पूरी होती नजर आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi