S M L

ठग्स ऑफ हिंन्दुस्तान: आमिर और फातिमा की दोस्ती से क्यों है कैटरीना को तकरार?

रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ को आमिर खान और फातिमा सना शेख की दोस्ती से प्रॉब्लम है

Updated On: Mar 28, 2018 01:01 PM IST

Akash Jaiswal

0
ठग्स ऑफ हिंन्दुस्तान: आमिर और फातिमा की दोस्ती से क्यों है कैटरीना को तकरार?

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के काम में व्यस्त चल रहे हैं. आमिर खान की इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा को कास्ट करने के बाद अब आमिर उनके लिए मानों एक मेंटर की तरह बन गए हैं जो उन्हें उनके फिल्मी करियर को चमकाने में मदद कर रहे हैं.

इसी बीच अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आमिर और फातिमा के बीच गहरी दोस्ती के चलते कैटरीना कैफ परेशान हैं. कैटरीना को डर है कि कहीं आमिर फातिमा के साथ अपनी दोस्ती के कारण उन्हें से ना निकाल दें.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया, “आमिर की फिल्मों में हीरोइन्स के लिए करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं होता है. ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ हमेशा से आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म रही है. इस फिल्म के लिए कैटरीना सिर्फ इसलिए राजी हुईं क्योंकि यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा के साथ उनके काफी अच्छे रिलेशन हैं. लेकीन अब आमिर और फातिमा की दोस्ती के कारण कुछ हद तक कैटरीना परेशान भी हैं.”

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से इस फिल्म के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शूट कर रहे आमिर हाल ही में अपनी मां और फातिमा के साथ मुंबई लौटे.

WhatsApp Image 2018-03-27 at 6.09.41 PM

इसी के साथ आमिर की एक तस्वीर भी देखने को मिली है जिसमें वो फातिमा समेत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की टीम के साथ बोटिंग करते हुए नजर आए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi