S M L

Buzz : शादी के सवाल पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कहा ''जो चाहा वो नहीं मिला''

र कैटरीना अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. ऐसे में कैटरीना ने अपनी शादी को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

Updated On: Dec 06, 2018 10:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : शादी के सवाल पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कहा ''जो चाहा वो नहीं मिला''

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खासा व्यस्त हैं. जी हां जहां एक तरफ कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर कैटरीना अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. ऐसे में कैटरीना ने अपनी शादी को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

जी हां हाल ही में कैटरीना ने फिल्म प्रमोशन के दौरान मुंबई मिरर को दिएअपने एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से उनकी फ्यूचर प्लानिंग और शादी और बच्चों की योजना के बारे में पूछा गया, जहां कैटरीना ने इन सवालो के जवाब में कहा '' कुछ वक़्त पहले मुझे लगता था कि ये सब बहुत जल्दी हो जाएगा मेरे दिमाग में शादी भी थी. लेकिन जैसा मैंने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ. इस वजह से आपको अपने जीवन मे उसी निर्देश के अनुसार चलना होगा जो आपके लिए बना है. जिस वजह से अब मैं इनके बारे में सोच कर तनाव नहीं लेती हूं.''

[ यह भी पढ़ें : Shocking : अपनी रिटायरमेंट की खबर सुनकर चौंक गई लता मंगेशकर, फैन्स को दिया ये संदेश ]

कैटरीना ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा '' मैंने लड़ाई लड़ ली है और अब सच्चाई से भी परिचित हूं और शांत हूं. क्योंकि जो मैंने चाहा वो मुझे नहीं मिला जिस वजह से अब मैंने सब ऊपर वाले पर छोड़ दिया है. '' कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ मुख्य किरदार मे नज़र आएंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi