S M L

#MeToo मूवमेंट पर कैटरीना ने कही दो टूक, कहा-महिलाओं का लोग करें सम्मान

कैटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख खान के साथ आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी हैं

Updated On: Dec 18, 2018 04:32 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo मूवमेंट पर कैटरीना ने कही दो टूक, कहा-महिलाओं का लोग करें सम्मान

कैटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख खान के साथ आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘हुस्न परचम’ रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब सराहा. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. लेकिन अब कैटरीना ने #MeToo कैंपेन पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही हैं.

#MeToo कैंपेन को लेकर आक्रोषित दिखीं कैटरीना

कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ का प्रमोशन कर रही हैं लेकिन स्पॉटबॉय के साथ हुई बातचीत में कैटरीना ने #MeToo कैंपेन पर बोला कि, ‘मुझे लगता है कि ये बहुत ही महत्वपूर्ण है और मैं सोचती हूं कि ये हकीकत में बहुत सुंदर और दिलेर है क्योंकि ये इतना भी आसान नहीं है. और मैं आपसे कहूं कि कई सारी महिलाओं के साथ बैक सपोर्ट है और कह लें कि वो #MeToo कैंपेन को लेकर सामने आ रही हैं. ये इतना आसान नहीं है. महिलाएं अब भी ऐसा ही फेस कर रही हैं और असहज महसूस कर रही हैं कुछ भी बोलने में. मैं ऐसा नहीं कह रही हूं कि महिलाएं बहुत ही सुपीरियर हैं और पुरुष बहुत सुपीरियर हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी ने ऐसा कहा है लेकिन महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए.’

लोग मुझे करते रहे इग्नोर

कैटरीना ने बताया कि, मैं हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा थी. मैं अपने को-एक्टर के साथ बैठी थी जो कि मेल थे. इंटरव्यू लेने वाले जर्नलिस्ट थे लेकिन वो मुझे पहचान ही नहीं रहे थे. मैं जाना-पहचाना चेहरा हूं. मैं एक महिला हूं तो ये ठीक है. लेकिन हमेशा से सेक्सुअल डिस्क्रीमिनेशन होता रहा है. हम अभिनेत्रियां बहुत बार ऐसा फील करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi