S M L

Shocking : रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप पर बोलीं कैटरीना कैफ, कहा 'खुद को खुश नसीब मानती हूं'

भले रणबीर- कैटरीना को एक दूसरे से अलग हुए 2 साल का लंबा वक़्त गुजर चुका हो लेकिन कैटरीना कैफ ने इसपर कभी खुल कर कोई बात नहीं की. कई बार सलमान खान खुद रणबीर-कैटरीना का मजाक उड़ाते नजर आए हैं

Updated On: Dec 04, 2018 06:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप पर बोलीं कैटरीना कैफ, कहा 'खुद को खुश नसीब मानती हूं'

भले रणबीर- कैटरीना को एक दूसरे से अलग हुए 2 साल का लंबा वक़्त गुजर चुका हो लेकिन कैटरीना कैफ ने इसपर कभी खुल कर कोई बात नहीं की. कई बार सलमान खान खुद रणबीर-कैटरीना का मजाक उड़ाते नजर आए हैं. लेकिन कैटरीना इस बारे में कभी किसी से बात नहीं की. लेकिन हाल ही में 'वोग मैगजीन' से हुई कैटरीना कैफ की खास बात चीत में कैटरीना ने रणबीर से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है. जी हां एक्ट्रेस ने बताया कि इस ब्रेकअप के बाद मैंने खुद को पाया है .

कैटरीना कहती हैं ''मैं अब अपने ब्रेकअप को ऊपर वाले का आशीर्वाद मानती हूं. क्योंकि इस चीज के बाद मैं खुद को पहचान पाई हूं. जिसके बाद मेरा सोचने समझने का तरीका पूरी तरीके से बदल गया है. ये मेरी जिंदगी में पहली बार ऐसा हुआ जब मुझे खुद पर फोकस करना था. लेकिन जब आप खुद पर फोकस करना शुरू करते हो तो हमें पता चलता है कि यार हम खुद को नहीं जानते हैं. लेकिन जब आप आपने आप को जानना शुरू करते हैं तो वहीं चीजें आपको आगे ले जाती है.

View this post on Instagram

They are so good #rankat

A post shared by katrinaranbir (@rankat.holic) on

रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद आए बदलाव के बारे में बात करते हुए कैटरीना कहती हैं '' मैं किसी को कोई दोष नहीं देना चाहती. सारी जिम्मेदारी मेरी है. लेकिन ट्रिगर यह है कि आप मुझसे कैसे संपर्क करते हैं. मैं बहुत संवेदनशील हूं. बहुत जल्द लोगों के प्रभाव में आ जाती हूं. इस वजह से कोई मुझसे बेहद प्यार से बात करें में उसके लिए मेरा दिल धड़क पड़ता है.''

[ यह भी पढ़ें : DeepVeer Reception : इस खास वजह से दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे सलमान खान, जानिए डिटेल्स ]

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में कैटरीना कैफ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई थीं. जिसके बाद अब 21 दिसंबर को उनकी फिल्म जीरो रिलीज होने वाली हैं. वहीं कैटरीना इस वक़्त 'भारत' की शूटिंग में भी खासा व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi