S M L

Confirmed: कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

सलमान खान नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं इसाबेल कैफ

Akash Jaiswal Updated On: Mar 31, 2018 01:06 PM IST

0
Confirmed: कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक,  बॉलीवुड में इसाबेल सलमान खान नहीं बल्कि उनके मुरीद सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म निर्देशक स्टेनली डिकोस्टा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में इसाबेल और सूरज नजर आएंगे.

अप्रैल में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बताया गया कि इस फिल्म के लिए शूटिंग अप्रैल के तीसरे हफ्ते में शुरू होगी और ये करीब 50 दिनों तक चलेगी. फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी.

डांस पर आधारित है ये फिल्म

रिपोर्ट में रिवील किया गया कि ये फिल्म डांस पर आधारित है और इसके लिए इसाबेल और सूरज काफी समय से डांस प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. ये फिल्म उनके डांसिंग स्किल्स की कड़ी इम्तिहान लेगी क्योंकि इसके लिए उन्हें सालसा से लेकर कई प्रकार के डांस फॉर्म्स सीखने होंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार और रेमो डीसुजा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. भूषण ने बताया कि वो इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं.

फिल्म के लिए इसाबेल और सूरज ले रहे हैं स्ट्रिक्ट ट्रेनिंग

मीडिया से बात करते हुए सूरज ने बताया, “फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में मिक्स बॉल रूम डांस के कई प्रकार के डांस फॉर्म्स नजर आएंगे. इसके लिए 10 से 12 घंटे ट्रेनिंग लेते हुए मैं अब काफी थक गया हूं लेकिन अब मेरे शरीर को इसको आदत पड़ती जा रही है. इसाबेल और मैं पिछले तीन महीने से इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं. ऐसा लगता है जैसे हम स्कूल लौट आए हैं.

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi