S M L

Zero : 'जीरो' के सेट पर कैटरीना कैफ का सहारा बना ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पढ़े

कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं

Updated On: Dec 16, 2018 05:07 PM IST

Ankur Tripathi

0
Zero : 'जीरो' के सेट पर कैटरीना कैफ का सहारा बना ये शख्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पढ़े

लीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. जहां इस फिल्म में भी कैटरीना कैफ 2012 अपनी फिल्म 'जब तक है जान' की स्टारकास्ट के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना एक चर्चित हॉट अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए फिल्म की शूटिंग के कुछ खास अनुभव को साझा किया है.

1

कैटरीना ने यहां बताया कि शूटिंग के दौरान वो महज खुश रहना चाहती थी. उन दिनों वो बहुत दिक्कत के दौर से गुजर रही थीं. जहां कैटरीना ने बताया की सेट पर उनका साथ सबसे ज्यादा फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने दिया. जहां आनंद ने उन्हें कभी किसी चीज के लिए पुश नहीं किया और अपने मूड से काम करने को कहा. कैटरीना ने बताया की इस फिल्म में उन्होंने बहुत मेहनत की है. वाकई कैटरीना की यह मेहनत फिल्म के ट्रेलर में ही दिखाई दे गई थी.

[ यह भी पढ़ें : OMG : प्रेरणा अरोड़ा के बाद अब उनकी मां के खिलाफ भी जारी हुआ अरेस्ट वारंट, पढ़े ]

कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. जिसे कैटरीना के किरदार बबिता कुमार से बहुत प्यार है. देखना होगा शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi