S M L

Husn Parcham Song: कैटरीना ने कह दी ऐसी बात, ‘मुझे किस करके लकी फील कर रहे हैं शाहरुख’

आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Dec 13, 2018 10:20 AM IST

Arbind Verma

0
Husn Parcham Song: कैटरीना ने कह दी ऐसी बात, ‘मुझे किस करके लकी फील कर रहे हैं शाहरुख’

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘हुस्न परचम’ रिलीज किया गया है. इस गाने में कैटरीना का हॉट लुक एक बार फिर से नजर आया. इस गाने के रिलीज के साथ ही मेकर्स ने इस डांस नंबर के लिए मुंबई में एक इवेंट भी ऑर्गेनाइज किया था. लेकिन इस गाने के लॉन्चिंग के दौरान कैटरीना ने शाहरुख खान के साथ किए गए किस के बारे में बात की.

किस करके लकी फील कर रहे हैं शाहरुख

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का नया गाना ‘हुस्न परचम’ रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस दौरान गाने को लेकर एक इवेंट भी किया गया था जहां मीडिया भी पहुंची थी. मीडिया के साथ बातचीत के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि शाहरुख खान ने उन्हें किस किया तो क्या वो लकी फील कर रही हैं? इस पर कैटरीना ने मजेदार जवाब दिया कि, ‘कौन कहता है कि मैं लकी हूं? लकी तो शाहरुख हैं.’

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस गाने से पहले फिल्म के दो और गाने ‘मेरा नाम तू’ और ‘इश्कबाजी’ भी रिलीज किए जा चुके हैं. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा, शाहरुख के अपोजिट नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi