S M L

सलमान से मिलने उनके घर सबसे पहले पहुंचीं कटरीना कैफ

टेंशन में नजर आईं कटरीना कैफ

Updated On: Apr 07, 2018 11:19 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान से मिलने उनके घर सबसे पहले पहुंचीं कटरीना कैफ

सलमान खान दो दिन की सजा काटकर जमानत पर छूट गए जिसके बाद जोधपुर कोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया. रिहाई मिलते ही वो सीधा जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और शाम 7 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंच गए. अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट सलमान पहुंचे तो फैंस उनका वहां बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन सलमान के पहुंचने के बाद सबसे पहले उनकी सबसे करीबी हीरोइन उनसे मिलने पहुंचीं.

सलमान से मिलने पहुंचीं कटरीना

सलमान खान के घर पहुंचते ही आतिशबाजियों का दौर शुरू हो गया. उनके फैंस उनके लिए बेसब्र बने घर के बाहर काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही सलमान ने घर में कदम रखा लोगों ने पटाखे फोड़ना शुरू कर दिया. भीड़ इतनी कि पुलिस वालों को काफी मशक्कत करनी पड़ी जिसके बाद सलमान तो घर में दाखिल हुए ही, उन्होंने लोगों का अभिवादन भी किया. लेकिन इसके बाद उनकी हालिया रिलीज फिल्म और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं कटरीना कैफ सबसे पहले सलमान से मिलने उनके घर पहुंचीं.

टाइगर जिंदा है में आई थीं नजर

कटरीना कैफ अभी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान के साथ नजर आई थीं. ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही सलमान के लिए. हालांकि, इससे पहले भी कटरीना ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. अभी हाल ही में ‘द-बंग’ टूर के लिए पुणे पहुंची टीम के सामने ही सलमान ने कटरीना की झूठी कॉफी पी ली थी जिसके बाद काफी हो-हंगामा भी हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi