S M L

Buzz: बॉयफ्रेंड चाहती हैं कैटरीना कैफ, ऐसे लड़के की है तलाश, पढ़ें

कैटरीना कैफ के लिए साल 2018 कुछ खास नहीं रहा. जहां पिछले साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुई आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और शाहरुख खान के साथ 'जीरो' लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई

Updated On: Feb 19, 2019 09:57 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: बॉयफ्रेंड चाहती हैं कैटरीना कैफ, ऐसे लड़के की है तलाश, पढ़ें

कैटरीना कैफ के लिए साल 2018 कुछ खास नहीं रहा. जहां पिछले साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुई आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और शाहरुख खान के साथ 'जीरो' लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद से बहुत ही अस्त-व्यस्त हो गई है. हाल ही में फिल्मफेयर से हुई कैटरीना कैफ की खास बात चीत में एक्ट्रेस ने साल 2019 में एक खास विश जाहिर की है.

इस इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ से पूछा गया कि वो कौनसी 3 ख्वाइश हैं जो आप इस साल पूरी होते देखना चाहती हैं. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने पहले कहा ''बॉयफ्रेंड अब मैं अकेले नहीं रहना चाहती और मैं अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलना चाहती हूं. '' वाकई अब कैटरीना कैफ अपने जीवन में किसी व्यक्ति का साथ चाहती हैं.

[ यह भी पढ़ें: जानें क्यों, करीना चाहती हैं इस हीरो को कभी डेट न करें सारा अली खान ]

इसके साथ ही कैटरीना से जब पूछा गया कि उनका अटेंशन पाने के लिए मर्दों में कौन सी बातें होनी सबसे ज्यादा जरुरी है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि उस शख्स का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और उससे बदबू नहीं आनी चाहिए.'' फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ अपना फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi