S M L

Video : ठग्स के ट्रेलर लॉन्च पर खोई कैटरीना की इयररिंग, आमिर, अमिताभ ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन को ऐसा करता देख शर्मा गई कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो

Updated On: Sep 29, 2018 11:32 AM IST

Ankur Tripathi

0
Video : ठग्स के ट्रेलर लॉन्च पर खोई कैटरीना की इयररिंग, आमिर, अमिताभ ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के सारे सितारों ने शिरकत की थी. जिसके बाद फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस ट्रेलर लॉन्च पर एक अजीब घटना देखने को मिली. आपको बता दें, इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सभी सितारे पूरी तरह से सजे सवरे पहुंचे थे. इस वक्त प्रोग्राम के दौरान कैटरीना कैफ की इयररिंग स्टेज कही गिर जाती है. और फिर देखिए क्या हुआ.

View this post on Instagram

#ThugsofHindostan trailer launch . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

जैसे ही कैटरीना कैफ की इयररिंग गिरती है वो सबसे पहले इस बात को आमिर खान को बताती हैं. आमिर इस वीडियो में उनकी इयररिंग खोजते नजर आ रहे हैं. उसी के तुरंत बाद आमिर अमिताभ से इस बात को साझा करते हैं और अमिताभ भी इस बात को सुनते ही इयररिंग की खोज में जुट जाते हैं. आमिर और अमिताभ को इयररिंग ढूंढते देख कैटरीना कैफ उन्हें शुक्रिया कहती हैं. लेकिन उस इयररिंग का कुछ पता नहीं चल पाता है. आपको बता दें इस वीडियो को कोई आवाज नहीं लेकिन सितारों के हव-भाव से पता चल रहा है की वो  क्या कर रहे हैं.

[ यह भी पढ़ें : इन 5 बातों की वजह से आमिर खान की Thugs Of Hindostan बनेगी साल की सबसे बड़ी फिल्म ]

आपको बता दें, इस फिल्म का बजट भी आमिर खान आज तक सारी फिल्मों से ज्यादा है. आमिर खान की इस फिल्म का बजट करीब 210 करोड़ बताया जा रहा है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, कैटरीना कैफ , अमिताभ बच्चन, , फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi