S M L

रणवीर-दीपिका की पार्टी में जाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं कैटरीना कैफ, जाहिर की फीलिंग

कैटरीना को तो इस पार्टी का न्यौता मिल गया जिसके लिए वो बेहद खुश हैं

Updated On: Dec 02, 2018 05:55 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर-दीपिका की पार्टी में जाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं कैटरीना कैफ, जाहिर की फीलिंग

कैटरीना कैफ हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 6’ में आई थीं जहां उन्होंने कहा था कि वो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में जाना चाहती हैं लेकिन वो इसके लिए आश्वस्त नहीं थीं कि उन्हें बुलाया ही जाएगा. हालांकि, शादी में तो उन्हें नहीं बुलाया गया लेकिन लगता है कि रिसेप्शन में वो जरूर शरीक होंगी.

रणवीर ने दिया कैटरीना को न्यौता

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी तो हो गई लेकिन इस शादी में कैटरीना भी जाना चाहती थीं. उन्होंने करण के शो पर कहा था कि, ‘मैं बहुत ही उत्साहित हूं इस शादी के लिए. मैं अच्छे कपड़े पहनना चाहती हूं और वहां जाना चाहती हूं...मैं जरूर बुलाई नहीं जाऊंगी लेकिन वो निजी बात है. लेकिन मेरे दिमाग में इनविटेशन को लेकर बात चल रही है.’ अब लगता है कि भगवान् ने कैटरीना की सुन ली. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह ने कैटरीना को 1 दिसंबर को होने वाले रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है. कैटरीना ने इस रिसेप्शन में जाने के लिए अपने डायरेक्टर अली से बात की है.

सलमान भी हो सकते हैं पार्टी में शामिल

कैटरीना को तो इस पार्टी का न्यौता मिल गया जिसके लिए वो बेहद खुश हैं. चार दिन पहले ही उन्हें ये निमंत्रण मिला है. उन्होंने अपने को-स्टार सलमान खान से इसे डिस्कस किया है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना इस पार्टी में सलमान के साथ ही पहुंचेंगी और साथ में होंगे ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi