S M L

Zero Husn Parcham Song Out : 'हुस्न परचम’ गाने में कैटरीना ने लहराया अपने हुस्न्न का परचम, देखिए वीडियो

कैटरीना कैफ की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. वहीं इस फिल्म की निर्माता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान खुद हैं

Updated On: Dec 12, 2018 03:40 PM IST

Ankur Tripathi

0
Zero Husn Parcham Song Out : 'हुस्न परचम’ गाने में कैटरीना ने लहराया अपने हुस्न्न का परचम, देखिए वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में ख़ासा व्यस्त हैं. जहां आज मुंबई में इस फिल्म का दूसरा गाना हुस्न परचम गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के नाम के मुताबिक ही गाने में एक्ट्रेस ने भी अपने हुस्न का परचम लहराया है. आप भी देखिए कैटरीना कैफ का या खास गाना.

इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है. वहीं इस फिल्म को अपने संगीत से सझाया है अजय-अतुल ने दिया है. इस गाने को आवाज दी है भूमि त्रिवेदी और राजा कुमारी. इस गाने में इस जोड़ी की आवाज बिल्कुल निखर के सामने आई है. फिल्म के इस गाने में बऊवा का किरदार भी बहुत कमाल का लग रहा है. वहीं कैटरीना इस फिल्म में बबिता कुमारी के किरदार भी नजर आएंगी.

[ यह भी पढ़ें : Cheat India: रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर, खिलाड़ी बनकर पैसे कमा रहे हैं इमरान ]

वहीं कैटरीना कैफ की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. वहीं इस फिल्म की निर्माता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान खुद हैं. वहीं इस फिल्म कैटरीना कैफ के साथ अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान अहम् भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi