S M L

Shocking : अनुष्का शर्मा को देख कैटरीना कैफ की आंखों से छलक पड़े आंसू, जानिए वजह

शाहरुख खान इस फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे. जो बौना आदमी है और उसे कैटरीना से प्यार है. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 08, 2018 06:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : अनुष्का शर्मा को देख कैटरीना कैफ की आंखों से छलक पड़े आंसू, जानिए वजह
Loading...

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म जीरो का ट्रेलर. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट भी फिल्म को लेकर खासा उत्साहित है. ऐसे में फिल्म को लेकर निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.उन्होंने बताया है कि फिल्म के दौरान अनुष्का ने कटरीना को खूब रुलाया है.

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार निर्देशक आनंद एल राय ने बताया है कि '' जब कभी कैटरीना कैफ अनुष्का शर्मा को अपने किरदार को निभाती देखते थी तो. अनुष्का अपने कैरक्टर में इतना ज्यादा डूब जाया करती थीं कि कैटरीना उन सीन को देखकर रो पड़ती थीं. फिल्म के ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि अनुष्का ने इस फिल्म में कितनी मेहनत की है. इस फिल्म में अनुष्का एक दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं.

[ यह भी पढ़ें : Brawl : दिवाली के दिन मीडिया पर फूटा संजय दत्त का गुस्सा, जमकर बरसाई गालियां, देखिये वीडियो ]

शाहरुख खान इस फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे. जो बौना आदमी है और उसे कैटरीना से प्यार है. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi