S M L

दिल से 'दांत' तक पहुंचा कैटरीना का दर्द, डॉक्टर को करनी पड़ी सर्जरी

दांत के दर्द से परेशान कैटरीना की डॉक्टर ने की सर्जरी

Updated On: Feb 06, 2017 12:14 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दिल से 'दांत' तक पहुंचा कैटरीना का दर्द, डॉक्टर को करनी पड़ी सर्जरी

कैटरीना कैफ़ की एक छोटी सी सर्जरी हुई है. कैटरीना कैफ़ पिछले पूरे हफ्ते दर्द में रही हैं. डीएनए में छपी खबर के मुताबिक कैटरीना दांत के दर्द से परेशान थीं. चेहरे पर सूजन के साथ कैटरीना ने पिछले हफ्ते अपने सारे काम निपटाए.

कैटरीना के करीबी सूत्रों ने बताया कि कैटरीना को दांत का दर्द काफी वक्त से परेशान कर रहा था. दर्द को दरकिनार करते हुए उन्होंने अपने प्रोफेशनल कामों को निपटाया.

कैटरीना को तीन ईवेंट्स में हिस्सा लेना था. इसलिए उन्होंने पहले तीनों जगह परफॉर्म किया. सरस्वती पूजा में हिस्सा लेने के लिए कैटरीना अनुराग बासु के घर भी पहुंची थीं. यहां उन्होंने पूजा की और प्रसाद भी लिया.

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कैटरीना ने अपने दांत की सर्जरी कराई है. दांत में इन्फेक्शन होने की वजह से डाक्टर को सर्जरी करनी पड़ी. करीब एक हफ्ते तक कैटरीना को एंटी बॉयोटिक्स पर रहना पड़ा.

ranbir, katrina

रणबीर कपूर के साथ इबित्जा में उनकी हॉलीडे की तस्वीरें वायरल हुई थीं

कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस का ट्रेलर आ चुका है. रणबीर कपूर के साथ कैटरीना की ये अगली फिल्म है. ब्रेकअप की वजह से ये फिल्म करीब एक साल लटकी रही. रिलीज के लिए तैयार ये फिल्म फिलहाल प्रमोशन की समस्या से भी जूझ रही है. खबरें आ रही हैं कि  कैटरीना ने रणबीर के साथ फिल्म के प्रमोशन से इनकार कर दिया है. वो नहीं चाहती कि मीडिया उनसे ब्रेकअप के बारे में सवाल पूछे.

ये भी पढ़ें - 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन से कैटरीना की तौबा!

रणबीर कपूर ने भी संजय दत्त पर बन रही बायोपिक के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने 13 किलो वजन बढ़ा लिया है. ऐसे में जग्गा जासूस के प्रमोशन प्लान अटके हुए हैं. कैटरीना के लिए जग्गा जासूस का हिट होना बहुत जरूरी है. ऐसे में ज्यादा दारोमदार कैटरीना पर ही होगा क्योंकि उनके करियर पर तलवार लटकी हुई है. उम्मीद है वो दांत के दर्द और करियर के बुरे वक्त से जल्दी ही उबर जाएंगी.

जग्गा जासूस का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi