S M L

Nicyanka Party: कैटरीना ने अनुष्का को दी नसीहत, तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जीरो’ बीते दिन ही रिलीज की जा चुकी है

Updated On: Dec 22, 2018 04:15 PM IST

Arbind Verma

0
Nicyanka Party: कैटरीना ने अनुष्का को दी नसीहत, तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जीरो’ बीते दिन ही रिलीज की जा चुकी है. ये तीनों कलाकार दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले तीनों साथ में साल 2012 में यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आए थे. फिल्म में लोग शाहरुख के किरदार को बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन जिस तरह से तीनों ने फिल्म में मस्ती की है कुछ वैसी ही मस्ती रीयल लाइफ में भी अनुष्का और कैटरीना कर रही हैं.

कैटरीना ने अनुष्का पर किया कमेंट

कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘जीरो’ में एक साथ नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में तो दिखाई दे ही रही है लेकिन फिल्म के बाहर भी दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. हाल ही में कैटरीना फिल्म की प्रमोशन से मौका निकालकर प्रियंका और निक की शादी की पार्टी में शरीक होने पहुंचीं. पार्टी में अनुष्का का बेसब्री से इंतजार कर रहीं कैटरीना ने उनकी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘आप बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन पार्टी में थोड़ा जल्दी आने की कोशिश कीजिए.’

Anushka Sharma

सही समय पर पहुंची थीं कैटरीना

आपको बता दें कि, कैटरीना कैफ, प्रियंका और निक की पार्टी में बिल्कुल सही समय पर पहुंच गई थीं. लेकिन जब अनुष्का ने इस दौरान अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट करके अनुष्का को जल्दी पार्टी में आने की हिदायत दे दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi