S M L

Video : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गानों की कोरियोग्राफी सीखने में आमिर - कैटरीना के छूटे पसीने, देखिए वीडियो

कैटरीना कैफ की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है

Updated On: Oct 26, 2018 03:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गानों की कोरियोग्राफी सीखने में आमिर - कैटरीना के छूटे पसीने, देखिए वीडियो
Loading...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ' ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं ये अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी साझा करती रहती है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना एक बेहद खास वीडियो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जिसे अभिनेत्री के फैन्स खुब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए कैटरीना कैफ का यह खास वीडियो.

इस वीडियो में कैटरीना के साथ आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. जहां ये दोनों की जोड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने ‘सुरैय्या गाने की रिहर्सल करते नजर आ रही है. इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा '' जब मैं पहली बार सुरैय्या गाने की कोरियोग्राफी को देखा था तो सोच में पड़ गई की ये कौन सा डांस है. लेकिन बाद में मुझे पता लगा की आज मैं प्रभुदेवा के साथ डांस कर रही हूं. मुझे इनेक डांस की परिभाषा की जरूरत नहीं पड़ेगी. क्योंकि ये सबसे अनोखा है.'' इस वीडियो को जैसे ही कैटरीना ने साझा किया इसे महज 1 घंटे में 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया.

[ यह भी पढ़ें : WOW : चीन बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी का चला जादू, 'हिचकी' 100 करोड़ क्लब में शामिल ]

कैटरीना कैफ की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi