विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सलमान की मौजूदगी में आमने-सामने आईं कैटरीना-यूलिया

पहली बार कैटरीना-यूलिया एक छत के नीचे साथ नजर आईं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 18, 2017 03:24 PM IST

0
सलमान की मौजूदगी में आमने-सामने आईं कैटरीना-यूलिया

कैटरीना कैफ तो अब बॉलीवुड में कोई नया नाम नहीं है. हां, यूलिया वेंतूर थोड़ा सा नया है लेकिन सलमान ख़ान ने यूलिया के लिए इतना कुछ कर दिया है कि वो भी अब इस इंडस्ट्री में नई तो नहीं रही हैं. कैटरीना के पास्ट के बारे में तो हजारों कहानियां आपने पहले की पढ़ी होंगी.

नील नितिन मुकेश का कल मुंबई में रिसेप्शन था. इस मौके पर बॉलीवुड के काफी नामचीन चेहरे इस कपल को शादी की बधाई देने पहुंचे. कैटरीना भी आईं. कैटरीना ने फिल्म न्यूयॉर्क में नील के साथ काम किया है. इसलिए उनका यहां पहुंचना लाजमी था.

यूलिया वेंतूर भी यहां आईं. उन्हें किस लिए न्योता दिया गया था ये अब किसी से छुपा नहीं है. खैर, ब्लैक कलर की ड्रेस में यूलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उतनी नहीं जितनी की कैटरीना कैफ.

सलमान खान ने भी इस रिसेप्शन में ग्रांड एंट्री की. उन्होंने नील और रुक्मिणी को शादी की बधाई दी. पहली बार इस पार्टी में ऐसा हुआ था जब कैटरीना और यूलिया एक ही छत के नीचे साथ आईं.

इससे पहले कई अवॉर्ड शो में यूलिया तो नजर आती रही हैं लेकिन कैटरीना आजकल सोशल होने से बचती नजर आती हैं. पार्टी में मौजूद हमारे सूत्रों ने जानकारी दी कि कैटरीना और यूलिया का आमना-सामना भी हुआ, दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन भी किया. यूलिया सलमान के कैंप में गायब हो गईं तो कैटरीना ने ज्यादातर वक्त नील और उनकी दुल्हन रुक्मिणी के साथ बिताया.

सलमान के साथ कैटरीना को 'टाइगर जिंदा है' नाम की फिल्म करनी है जो 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस फिल्म को सुल्ताना वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर बनाने जा रहे हैं. शूटिंग आने वाले कुछ ही महीनों में शुरू हो जाएगी क्योंकि लोकेशन हंटिंग का काम पूरा हो चुका है.

खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग में सलमान पर नजर रखने के लिए यूलिया खुद जाने वाली हैं क्योंकि कैटरीना इन दिनों सिंगल हैं और ये ही इनसिक्यूरिटी उन्हें खाए जा रही है.

वैसे सलमान के नेचर से कैटरीना काफी पहले से परिचित हैं उन्हें अगर वापस आना होता तो वो जाती ही क्यों फिर भी दिल का क्या पता. इसलिए यूलिया की चिंता भी जायज लगती है. खैर, जो भी हो पर ज्यादा ध्यान यूलिया को सलमान से शादी पर देना चाहिए क्योंकि सलमान के गले में घंटी बांधने में कोई भी हसीना अभी तक सफल नहीं हो पाई है. सलमान के इरादों से ऐसा थोड़ा मुश्किल भी लगता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi