live
S M L

कॉफी विद करण: अनुष्का-कैटरीना नहीं जीत सकीं ‘गिफ्ट हैंपर’

उम्मीद के मुताबिक नहीं खोले अनुष्का-कैटरीना ने अपने राज

Updated On: Dec 26, 2016 09:00 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कॉफी विद करण: अनुष्का-कैटरीना नहीं जीत सकीं ‘गिफ्ट हैंपर’

कैटरीना को पसंद नहीं हैं तीखे सवाल, तो अनुष्का शर्मा का भी है कुछ ऐसा ही हाल. फिल्म ‘जब तक है जान’ की ये दोनों अदाकारा पहली बार करण जौहर के शो में आईं. दोनों ने कई खुलासे किए लेकिन मसाला वो नहीं मिला जिसकी इन दोनों से उम्मीद की जा रही थी.

ऊपर-ऊपर से ही करण जौहर ने सवाल किए तो जवाब भी इन दोनों ने ऊपरी मन से ही दिए. ना तो अनुष्का ने विराट की बात की. ना ही कैटरीना ने बताया कि रणबीर कपूर से हुए अलगाव की वजह क्या थी.

सलमान के नाम पर कैटरीना थोड़ी तल्ख दिखीं, अनुष्का के जवाब काफी पॉलिटिकली करेक्ट थे. अर्जुन कपूर एक बार फिर शो में मेहमान बने नजर आए, जिन्हें दोनों एक्ट्रेस ने कई बार किस किया. अर्जुन के लिए ये बेस्ट मूमेंट हो सकता है.

दोनों ने माना कि वो अब तक करण के शो में इसलिए नहीं आईं क्योंकि दोनों को सवाल जवाबों से डर लगता है. अनुष्का और कैटरीना दोस्त भी हैं, अनुष्का मजाकिया हैं पर कैटरीना ज्यादातर सीरियस रहती हैं.

सबसे बड़ा खुलासा कैटरीना ने जो किया वो था कि अक्षय को भाई बनाने का ऑफर उन्होंने शीला की जवानी वाले गाने के शूट के बाद दिया था. अक्षय ने गुस्से में कैटरीना से कहा कि थप्पड़ पड़ेगा.

शो के अंत में करण जौहर ने दिखाने के लिए कहा कि ये उनके शो का सबसे मजाकिया एपिसोड था लेकिन दर्शकों को ऐसा कुछ भी नहीं लगा. करण की आदत है बातों को बढ़ा चढ़ाकर पेश करना पर अनुष्का और कैटरीना दोनों ही इस एपिसोड में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi