S M L

Buzz: आमिर से कैटरीना ने लगाई ये शर्त हारने पर सलमान के घर के सामने गाएंगी गाना, पढ़ें

सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं

Updated On: Jan 30, 2019 12:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: आमिर से कैटरीना ने लगाई ये शर्त हारने पर सलमान के घर के सामने गाएंगी गाना, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इंडस्ट्री में सभी बड़े एक्टर्स और तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं. जहां अब बॉलीवुड में उनकी विश लिस्ट पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही कैटरीना बॉलीवुड में सभी से अच्छा बांड साझा करती हैं. ऐसे में आमिर खान से भी उनकी अच्छी दोस्ती है. हाल ही में एक्ट्रेस एक चैट शो पर पहुंची थीं. जहां अमीर खान ने उनके लिए एक खास संदेश भेजा.

आमिर खान ने यहां खुलासा किया है कि उनके और कैटरीना कैफ के बीच एक शतरंज का चैलेंज होना अभी भी बाकी है. उन्होंने कहा - ''अगर कैटरीना कैफ इस शतरंज के गेम को हारती हैं तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े होकर ये गाना होगा कि '' दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए. '' और आपको बता दें, बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट कैटरीना कैफ एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान का है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के बहुत करीब हुआ करते थे. लेकिन बीच में कैटरीना रणबीर की तरफ ज्यादा आकर्षित हो गई और ये रिश्ता टूट गया. लेकिन रणबीर और कैटरीना कुछ दिन ही साथ रहे. जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया. तब से सलमान खान और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन लगता है अब आमिर खान चाहते हैं कि कैटरीना कैफ और सलमान खान एक हो जाए.

[ यह भी पढ़ें: Shocking: राहत फतेह अली खान को आया ED का नोटिस, मुश्किल में पड़े सिंगर,पढ़ें ]

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त मुंबई में चल रही है. सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है,

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi