S M L

‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ के सेट पर लड़े दो यूनियन के मेंबर्स, तीन लोग किए गए गिरफ्तार

इस मामले को लेकर दिंडोशी पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कर दी गई है

Arbind Verma Updated On: Feb 01, 2018 08:25 PM IST

0
‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ के सेट पर लड़े दो यूनियन के मेंबर्स, तीन लोग किए गए गिरफ्तार

बुधवार को शरमन जोशी की फिल्म ‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ की शूटिंग के दरम्यान मुंबई के जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के तीन सदस्य फकीर, हाफिज और निशांत ने एक दूसरे छोटे एसोसिएशन के क्रू मेंबर अंकित यादव की पिटाई कर दी. उसे पत्थर से मारा गया जिससे उसे ब्लीडींग होने लगी और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. इस मामले को लेकर दिंडोशी पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कर दी गई है. फकीर, हाफिज और निशांत को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है.

शरमन जोशी के सेट पर हुई मारपीट

शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म ‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ के सेट पर मुंबई के जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के तीन सदस्य फकीर, हाफिज और निशांत ने एक दूसरे छोटे एसोसिएशन के क्रू मेंबर अंकित यादव की पिटाई कर दी. जिससे उसे काफी चोटें आईं और खून भी निकलने लगा जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. और एक एफआईआर उन तीनों के खिलाफ दिंडोशी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई. फकीर, हाफिज और निशांत को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

गाने की शूटिंग के दरम्यान लड़े मेंबर्स

मुंबई मिरर के मुताबिक, शरमन जोशी की फिल्म के गाने की शूटिंग चल रही थी तभी जूनियर आर्टिस्ट्स को लगा कि दो अलग-अलग एसोसिएशन के मेंबर्स को हायर किया गया है. ये मानने लायक बात नहीं थी जिसके सपोर्ट में और कई सारे लोग खड़े हो गए जिसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज के प्रेसिडेंट बिरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि, ‘इस वाकिये ने वर्कर्स यूनियन के इमेज को खराब किया है. क्या कोई सीनियर मेंबर सेट पर था? अगर होता तो बड़ी ही आसानी से मामला सुलझ गया होता. न तो प्रोड्यूसर और न ही एसोसिएशन्स इस घटना के लिए जिम्मेवार हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi