S M L

Kasautii Zindagii Kay Spoiler : जल्द होने वाली है प्रेरणा और अनुराग की सगाई

खबर के मुताबिक नवीन और प्रेरणा की नहीं बल्कि प्रेरणा और अनुराग की सगाई होगी

Updated On: Oct 25, 2018 11:23 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay Spoiler : जल्द होने वाली है प्रेरणा और अनुराग की सगाई
Loading...

एकता कपूर के सबसे महत्वकांक्षी शो 'कसौटी जिंदगी के-2' को लॉन्च हुए एक महीना हो चुका है लेकिन शो अब तक दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में पूरी तरह से कामयाब नहीं हुआ है. इसलिए एकता शो में लगतार नए ट्विस्ट लेकर आ रही हैं. जहां पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नवीन और प्रेरणा की सगाई होने वाली है. वहीं अनुराग किसी भी तरह से इस सगाई को तोड़ना चाहता है.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक नवीन और प्रेरणा की नहीं बल्कि प्रेरणा और अनुराग की सगाई होगी. शो के फैंस इस खबर को पढ़कर जरूर खुश हो गए होंगे और हम बता दें कि ये ट्विस्ट आप अगले एपिसोड में देखन वाले है.रिपोर्ट के मुताबिक अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग अपना कुर्ता पहनने की कोशिश करेगा लेकिन उसका बटन उससे नहीं लग पाएगा. ये देखते ही प्रेरणा उसकी मदद करने की कोशिश करेगी. इसी दौरान अनुराग प्रेरणा से एक बार फिर से कहेगा कि वह नवीन के साथ अपनी शादी तोड़ दे क्योंकि वह अच्छा इंसान नहीं है.अनुराग जब प्रेरणा से ये बात कहेगा तभी गलती से सगाई की अंगूठी प्रेरणा की ऊंगली में पहुंच जाएगी. ये सब देखकर मोहिनी का खून खौल उठेगा और उसे प्रेरणा और अनुराग की नजदीकी देखी नहीं जाएगी.

अब शो के फैंस को इंतजार है कोमोलिका की शो में एंट्री का. अब देखते हैं कि कोमोलिका की एंट्री के बाद शो में कैसा ट्विस्ट आता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi