S M L

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर ने किया खुलासा डिप्रेशन का हो गए थे शिकार, अब वापसी की है तैयारी

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर विकास सेठी ने डिप्रेशन में होने का खुलासा किया है.

Updated On: Aug 22, 2018 04:34 PM IST

Rajni Ashish

0
'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर ने किया खुलासा डिप्रेशन का हो गए थे शिकार, अब वापसी की है तैयारी

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर विकास सेठी ने डिप्रेशन में होने का खुलासा किया है. विकास ने 'कभी खुशी कभी गम' और 'ऊप्स' जैसी फिल्मों से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में सपोर्टिव और निगेटिव रोल निभाए.लेकिन फिर अचानक वो एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गए. अब विकास ने ये ये बताया है कि वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करने वाले हैं.

एबीपी की खबर के मुताबिक विकास ने अपने गायब होने की खबर पर बात करते हुए कहा ‘यह मेरा ब्रेक नहीं था बल्कि गुमनामी में गुम हो जाने जैसा था, लेकिन अब मैं वापसी करने के लिए इंतजार कर रहा हूं जिसके लिए काफी फोकस्ड हूं. मैंने अपना वजन कम करने के साथ-साथ लुक भी चैंज कर लिया है’.

विकास ने माना कि उन्होंने अपने करियर में काफी गलतियां की हैं. लेकिन वह अब उन गलतियों को सुधार चुके हैं. साथ ही विकास ने कहा कि अगर आगे गलतियां होने की आशंका होगी तो वो उन्हें टाल देंगे. इसके साथ ही लोगों के रिस्पॉन्स पर उन्होंने कहा कि ‘मुझे पब्लिक से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, मैं खुश हूं और पॉजिटिव भी’.

विकास ने आगे कहा कि ‘अगर सच कहूं तो इंडस्ट्री ने मुझे बाहर नहीं निकाला बल्कि मैंने खुद को बाहर निकाला है’.

विकास ने आगे ये भी बताया कि गुमनामी के इस दौर में उन्हें परिवार से पूरा सपोर्ट मिला. इस बारे में उन्होंने कहा कि मेरा परिवार काफी सपोर्टिव है, खासकर कि पत्नी जाह्न्वी और भाई विशाल जिन्होंने इस दौर को पार करने में मेरी मदद की, मेरा भाई मेरी ताकत था और पत्नी मुझे राह दिखा रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi