S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : नवीन से शादी करने की प्रेरणा की मजबूरी का हुआ खुलासा

वहीं प्रेरणा के घर में उसकी बहन शिवानी को गहने ढूंढ़ते हुए एक लिफाफा मिलता है. शिवानी को उस लिफाफे में मोहिनी द्वारा भेजा गया घर खाली करने का लीगल नोटिस मिलता है जिसे देख वो हैरान रह जाती है

Updated On: Dec 04, 2018 03:19 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : नवीन से शादी करने की प्रेरणा की मजबूरी का हुआ खुलासा

स्टार प्लस में हाल ही में शुरू हुए एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में इन दिनों नवीन बाबू और प्रेरणा की शादी की तैयारियों वाला ट्रैक चल रहा है.शो की शुरुआत में अनुराग मोहिनी और नवीन की बातें छुपकर सुन रहा होता है तभी मोहिनी को शक होता है कि उनकी बातें कोई छुपकर सुन रहा है. वो नवीन से कहती है कि बाहर कोई है. इसके बाद अनुराग वहां से गायब हो जाता है. अनुराग इस बार नवीन और मोहिनी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पूरी तरह से सचेत है और इसलिए कोई गलती नहीं करना चाहता.

वहीं प्रेरणा अनुराग के सपनों में खो जाती है.प्रेरणा सोचती है कि कैसे अनुराग को थप्पड़ मारा गया. तभी उसे अनुराग की आवाज आती है.वो जाकर देखती है तो वहां पर कोई नहीं होता है.दूसरी तरफ अनुराग के कमरे में उसकी मां मोहिनी आती है. मोहिनी को ग्लानि होती कि उसने अपने बेटे को थप्पड़ क्यों मारा. मोहिनी उसके सामने रोने लगती है. वहीं अनुराग अपनी गलती के लिए माधुरी से माफी मांगता है. वहीं मोहिनी अनुराग से कहती है कि सब ये शादी चाहते हैं केवल तुम्हारे सिवाय. मोहिनी इसके बाद अनुराग से कहती है कि तुम हमारे साथ हल्दी की रस्म के लिए प्रेरणा के घर चल रहे हो.

वहीं प्रेरणा के घर में उसकी बहन शिवानी को गहने ढूंढ़ते हुए एक लिफाफा मिलता है. शिवानी को उस लिफाफे में मोहिनी द्वारा भेजा गया घर खाली करने का लीगल नोटिस मिलता है जिसे देख वो हैरान रह जाती है. वो समझ जाती है कि ये लेटर छुपाया गया है और उसे ये भी समझ आ जाता है कि प्रेरणा आखिर नवीन से शादी करने को क्यों तैयार हो गई है. वह प्रेरणा से बात करने जाती है. वह अनुराग को ये सब बताने की प्लानिंग करती है. दूसरी तरफ हल्दी की रस्म में प्रेरणा की दादी अनुराग को प्रेरणा से शादी करने की सलाह देती है. अब देखना होगा कि अनुराग को प्रेरणा की मजबूरी का पता चलेगा या नहीं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi