S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : प्रेरणा के सामने आई नवीन की सच्चाई, प्रेरणा ने मारा थप्पड़

नवीन जैसे ही अनुराग को चाकू मारने वाला प्रेरणा बहादुरी दिखाती है और चाकू छीनकर उसे थप्पड़ मार देती है

Updated On: Dec 20, 2018 02:01 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : प्रेरणा के सामने आई नवीन की सच्चाई, प्रेरणा ने मारा थप्पड़

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं.शो की शुरुआत में प्रेरणा की मां अनुराग से सबके सामने पूछती है कि प्रेरणा ने नवीन से शादी के लिए आखिर हां क्यों कहा? अनुराग की बहन निवेदिता इस बीच में कहती है कि प्रेरणा ने खुद शादी के लिए हामी भरी दी, उसने खुद कहा था कि नवीन बाबू से शादी करके उसकी लाइफ बन जाएगी. इसके बाद अनुराग खुलासा करता है कि प्रेरणा ने नवीन से मजबूरी में शादी के लिए हां कहा था. इस खुलासे के बाद सभी हैरान रह जाते हैं.

वहीं प्रेरणा की बहन शिवानी बताती है कि उसे प्रेरणा की मजबूरी के बारे में बारे में हल्दी की रस्म के दौरान पता चला था. प्रेरणा मां बाप से इतना बड़ी सच्चाई छुपाने के लिए माफी मांगती है. प्रेरणा के पिता रमेश गुस्से में नवीन को थप्पड़ मार देते हैं. वहीं अनुराग भी नवीन को खूब खरी-खोटी सुनाता है और उससे कहता है कि जो इंसान औरतों की इज्जत नहीं कर सकता उस आदमी को जेल में होना चाहिए. वो खुलासा करता है कि उसने पुलिस को बुला लिया नवीन को गिरफ्तार करने के लिए बुला लिया है.

इस बीच नवीन अनुराग के गले पर चाकू रख देता है और धमकी देता है कि किसी ने चालाकी दिखाई तो वो अनुराग को मार देगा. नवीनही खुलासा करता है कि उसका काम ही औरतों से शादी करके उनको बेचने का है. लेकिन उसे प्रेरणा से प्यार हो गया. लेकिन अनुराग ने उसके प्यार के बीच बेहद खलल डाला. वो ये भी खुलासा करता है कि उसने पहले ही अनुराग को मारने की कोशिश की थी लेकिन वो असफल रहा था.

लेकिन नवीन जैसे ही अनुराग को चाकू मारने वाला प्रेरणा बहादुरी दिखाती है और चाकू छीनकर उसे थप्पड़ मार देती है. मोहिनी भी नवीन को थप्पड़ मारती है. लेकिन माधुरी बीच में आकर अपने पति को बचा लेती और दोनों भाग निकलते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi