S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 : हिना खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से मिला कोमोलिका का रोल

हिना खान ने कोमोलिका का रोल मिलने पर कहा- शायद बिग बॉस 11 कोमोलिका का रोल मिलने का कारण हो सकता है. मुझे लगता है कि इंसान का हर कदम आपके करियर को अगले पायदान पर ले जाता है

Updated On: Oct 30, 2018 10:19 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 : हिना खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से मिला कोमोलिका का रोल
Loading...

कल ही एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की-2' में हिना खान की एंट्री हुई है. शो में हिना की धमाकेदार एंट्री के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी इस एंट्री की बातें कर रहा है. हिना खान का कोमोलिका वाला अवतार सबको भा गया है. जहां 'कसौटी..' के पहले सीजन में जहां इस आइकोनिक किरदार को पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था वहीं इस बार हिना खान इस किरदार में एक नई ऊर्जा और अवतार के साथ शो में एंट्री कर चुकी हैं. हर तरफ जहां हिना के इस किरदार की चर्चा है वहीं हिना ने अब एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें ये रोल कैसे मिला?

बॉलीवुडलाइफ.कॉम से हिना ने कहा, "शायद बिग बॉस 11 कोमोलिका का रोल मिलने का कारण हो सकता है. मुझे लगता है कि इंसान का हर कदम आपके करियर को अगले पायदान पर ले जाता है.जब हम कोमोलिका के बारे में बात करते हैं, तो सबसे पहले ध्यान में आता है कि कोमोलिका अपने टाइम में टीवी की फैशनेबल कैरेक्टर में से एक थी. बिग बॉस के घर में मेरी जिस तरह की अपीरियंस थी लोगों ने उसकी सराहना की और इसलिए ये भी एक कारण हो सकता है. लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि इसका जवाब एकता कपूर मुझसे बेहतर जानती हैं."

आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 कोप सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट का टैग मिला था. हिना खान के ड्रेसिंग स्टाइल ने सुर्खियां बना दी थी.

View this post on Instagram

A post shared by Kasuati Zindagi Kay 2 (@kasuatiizindagiikay2) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi