S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 25 Written Update : क्या नवीन बाबू का राजफाश कर पाएगा अनुराग?

Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 25 में नवीन और प्रेरणा के आशीर्वाद की रस्म में हिस्सा लेने के लिए कोमोलिका भी वहां आती है. जैसे ही अनुराग घर से बाहर कदम रखता है, कोमोलिका से टकराता है और उसका गिरा हुआ रुमाल उठाये बिना आगे बढ़ जाता है जिससे कोमोलिका हैरान रह जाती है

Updated On: Oct 30, 2018 10:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 25 Written Update : क्या नवीन बाबू का राजफाश कर पाएगा अनुराग?
Loading...

टीवी की क्वीन एकता कपूर के सबसे महत्वकांक्षी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को धीरे धीरे दर्शकों का प्यार मिलना शुरू हो रहा है. हालांकि शो से जितनी उम्मीद की गई थी अब तक शो उतनी TRP नहीं मिलती दिखाई दे रही है. शो की प्रोड्यूसर एकता शो में नए ट्विस्ट ला रही हैं ताकि शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बनी रहे. शो में मौजूदा स्टोरीलाइन में जहां प्रेरणा और नवीन बाबू के आर्शीवाद की रस्म चल रही है. वहीं इस बीच अनुराग नवीन की सच्चाई को ढूढ़ने निकलता है ताकि प्रेरणा और नवीन की शादी ना हो. अनुराग को नवीन के इरादों पर शुरू से शक है और वो नहीं चाहता कि प्रेरणा की जिंदगी के साथ नवीन खिलवाड़ करे. वहीं Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 25 में प्रेरणा अनुराग के उसके वाशरूम में होती है जहां अनुराग उससे कहता है कि 'मैं नवीन बाबू से तुम्हारी शादी होने नहीं दूंगा'. तभी नवीन बाबू अनुराग के रूम में प्रेरणा को ढूंढते हुए आ जाता है और अनुराग के वाशरूम का दरवाजा खटखटाता है. लेकिन अंदर से अनुराग नवीन बाबू से बात करते हुए कहता है कि वहां प्रेरणा नहीं है. लेकिन अनुराग को तब झटका लगता है जब नवीन बाबू उससे कहता है कि मुझे मालूम है कि तुम्हारे साथ इस वक्त वो लड़की है जिससे तुम प्यार करते हो और जिसे तुम हम सब से छिपा के रखना चाहते हो'.

इस बीच नवीन बाबू ये कहते हुए जाता है कि आज इस पार्टी में ऐसी लड़की आने वाली है जिसे देखते ही तुम प्यार में पड़ जाओगे. नवीन बाबू यहां कोमोलिका की तरफ इशारा करता है. वहीं नवीन और प्रेरणा के आशीर्वाद की रस्में शुरू होती है जहां नवीन प्रेरणा को भारी हार देता है जिसे वो लेने से इंकार देती है. इस बीच नवीन की सच्चाई का पता लगाने के लिए अनुराग जी तोड़ कोशिश में लग जाता है. इसी बीच नवीन और प्रेरणा के आशीर्वाद की रस्म में हिस्सा लेने के लिए कोमोलिका भी वहां आती है. जैसे ही अनुराग घर से बाहर कदम रखता है, कोमोलिका से टकराता है और उसका गिरा हुआ रुमाल उठाये बिना आगे बढ़ जाता है जिससे कोमोलिका हैरान रह जाती है. अनुराग नवीन की सच्चाई ढूंढ़ने के लिए निकल जाता है. वहीं कोमोलिका को वहां मौजूद सभी लोग बस देखते रह जाते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi