S M L

Kasautii zindagi Kay 2 Written Update : निवेदिता को पड़ा थप्‍पड़

निवेदिता मोहिनी से ये कहती है कि प्रेरणा के लिए अनुराग के दिल में प्यार बढ़ता जा रहा है और धीरे धीरे दोनों के दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे. इस बात पर मोहिनी आग बबूला हो जाती है और निवेदिता को थप्पड़ मार देती है

Updated On: Jan 16, 2019 03:56 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii zindagi Kay 2 Written Update :  निवेदिता को पड़ा थप्‍पड़

Kasautii zindagi Kay 2 Written Update इस वक्त एकता कपूर के नए शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है, इन दिनों शो में कोमोलिका की वापसी हो गई है. कोमोलिका ने आते ही प्रेरणा की जिंदगी में भूचाल लाना शुरू कर दिया है. कपमोलिका अनुराग के करीब आने कीभी प्लानिंग कर रही है. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि कोमोलिका जानबूझकर मंदिर में फिसल जाती है इसके बाद अनुराग उसे बचाता है. Kasautii zindagi Kay 2 के लेटेस्ट एपिसोड में मंदिर अनुराग से कोमोलिका कहती है कि वो उसके नजदीक आने की कोशिश कर रहा है. वहीं अनुराग भी कोमोलिका को जवाब देता है कि उसका कोमोलिका भी जरा भी इंट्रेस्ट नहीं है.

वहीं अनुराग से कोमोलिका उसका नाम पूछती है. जिसके बाद वो खुद का नाम अनुराग बसु बताता है. इसके बाद कोमोलिका को इस बात का पूरा भरोसा हो जाता है कि अनुराग वही है जिससे उनकी बहन मिश्‍का प्‍यार करती है. इसके बाद कोमोलिका मिश्‍का को फोन करके इस बात को पुख्ता करना चाहती है. मिश्का भी इस बात को कन्फर्म कर देती है. इस बीच कमोलिका का ड्राइवर उसे लेने आ जाता है.

इस बीच मंदिर में अनुराग प्रेरणा को गले लगाता है.दोनों के बीच रोमांटिक सीन दिखाई देता है. इसी बीच मोहिनी और निवेदिता अनुराग को लेने आ जाती हैं. अनुराग जाते वक्त भी प्रेरणा को देखता रहता है. प्रेरणा भी अनुराग के साथ कार में बैठ जाती है. इस दौरान मिश्का देख लेती है कि अनुराग और प्रेरणा चोरी छुपे एक दूसरे को निहार रहे हैं.

वहीं प्रेरणा का घर आने पर अनुराग नीचे उतरकर प्ररेणा के लिए कार का दरवाजा खोलता है वो दोनों एक दूसरे को देखने लगते हैं लेकिन बीच में मोहिनी आ जाती है. वहीं दूसरी तरफ घर पहुंचने के बाद निवेदिता मोहिनी से ये कहती है कि प्रेरणा के लिए अनुराग के दिल में प्यार बढ़ता जा रहा है और धीरे धीरे दोनों के दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे. इस बात पर मोहिनी आग बबूला हो जाती है और निवेदिता को थप्पड़ मार देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi