S M L

Kasautii zindagi Kay 2 : अनुराग के करीब आने के लिए कोमोलिका ने शुरू की प्लानिंग

मंदिर से निकलते वक्त कोमोलिका फिसल जाती है जिसके बाद अनुराग उसे बचाना चाहता है तो कोमोलिका उससे कहती है कि वो जान बूझकर उसके पास आना चाहता है

Updated On: Jan 15, 2019 04:52 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii zindagi Kay 2 : अनुराग के करीब आने के लिए कोमोलिका ने शुरू की प्लानिंग

लेटेस्ट एपिसोड में Kasautii zindagi Kay 2 में अनुराग और प्रेरणा किसी तरह दंगों के बीच गुंडों के चंगुल से बचकर भागते हैं. वहीं निवेदिता मोहिनी से बताती है कि मिश्का के मन में प्रेरणा और अनुराग को गहराता जा रहा है. वहीं उसे ये भी शक है कि अनुराग के मन में भी प्रेरणा के लिए के सॉफ्ट कार्नर है. निवेदिता मोहिनी से अनुराग से पता करने के लिए कहती है कि कहीं वो प्रेरणा के साथ तो नहीं है लेकिन मोहिनी उसे ऐसा करने से मन कर देती है. वो कहती है कि उसे अनुराग पर पूरा भरोसा है.

इसके बाद अनुराग प्रेरणा से उसे छोड़कर जाने को कहता लेकिन प्रेरणा उसे छोड़कर नहीं जाना चाहती. इसके बाद दोनों में बहस हो जाती है तभी गुंडे आ जाते हैं फिर दोनों मिलकर गुंडों से लड़ते हैं. अनुराग और प्रेरणा मंदिर में छुप जाते हैं जहां प्ररेणा देखती है कि अनुराग को हाथ में चोट लग गई है जिसपर प्रेरणा मंदिर से लेकर हल्दी लगा लेती है.

इसी बीच अनुराग मंदिर से निकलता है तो प्रेरणा उसे लाल रंग का कंबल देती है. अनुराग देखता है कि कोमोलिका गुंडों केबीच फंसी हुई है जिसके बाद वो किसी तरह से कोमोलिका को बचाता है. लेकिन अनुराग का शुक्रिया अदा करने के बजाय वो अनुराग के उसे बचाने के मकसद पर सवाल उठती है. वो कहती है कि अनुराग उसके नजदीक आने की कोशिश कर रहा है. वहीं अनुराग वापस मंदिर चला जाता है. वहां मंदिर में पुजारी अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी को सलामत रखने का आशीर्वाद देता है. कोमोलिका ये सब देख लेती है और उसे यकीन हो जाता है कि प्रेरणा अनुराग से ही प्यार करती है. अनुराग प्रेरणा से कोमोलिका को मिलवाता है तो प्रेरणा कहती है कि वो उसे अच्छे से जानती है.

इसी बीच मोहिनी को अनुराग की सलामती को लेकर फिक्र होती है. वो अनुराग को फोन करती है. लेकिन नेटवर्क खराब होने की वजह से फोन बीच में ही कट जाता है. पर मोहिनी को ये पता चल जाता है कि अनुराग के साथ प्रेरणा भी है. इस पर मोहिनी की परेशानी और भी बढ़ जाती है. वहीं कोमोलिका प्रेरणा की बेइज्जती करने लगती है. कोमोलिका प्ररेणा को शिवानी को संभालने की धमकी देती है. वहीं मंदिर से निकलते वक्त कोमोलिका फिसल जाती है जिसके बाद अनुराग उसे बचाना चाहता है तो कोमोलिका उससे कहती है कि वो जान बूझकर उसके पास आना चाहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi