S M L

Kasauti Zindagii Kay 2 Written Update : कोमोलिका ने दी प्रेरणा को धमकी

रणा पर कोमोलिका की धमकी का कोई असर नहीं होता और वो उससे साफ कहती है कि उसके भाई रोनित ने शिवानी के साथ जो किया है उसकी सजा उसे भुगतनी ही पड़ेगी

Updated On: Jan 05, 2019 06:49 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasauti Zindagii Kay 2 Written Update : कोमोलिका ने दी प्रेरणा को धमकी

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं.शो की शुरुआत में शिवानी और प्रेरणा आपस में अनुराग के बारे में बात करती हैं. शिवानी अनुराग के बारे में प्रेरणा से सवाल करती है. शिवानी उससे कहती है की वो उसे क्यों नहीं बता देती कि वो अनुराग से कितना प्यार करती है. इस पर प्रेरणा इमोशनल हो जाती है. वो शिवानी से वह बताती है कि अनुराग की गर्लफ्रेंड मिष्ठा उसकी जिंदगी में वापस आ गई है. शिवानी उससे कहती है कि रोनित और अनुराग में फर्क है. अनुराग जरूर तुम्हारा साथ देगा. इसी बीच प्रेरणा की मां बताती है कि उससे मिलने कोमोलिका आई है.

उधर अनुराग अपने घर आता है तो उसकी मां उसे बताती है कि उसके लिए एक सरप्राइज है. अनुराग के सामने फिर उसकी गर्लफ्रेंड मिष्ठा की एंट्री होती है जिसे देख वो चौंक जाता है.

वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका प्रेरणा से शिवानी को लेकर पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है और उसके भाई रोनित के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर वापस लेने के लिए कहती है. कोमोलिका प्रेरणा को धमकी देती है कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे. हालांकि प्रेरणा पर कोमोलिका की धमकी का कोई असर नहीं होता और वो उससे साफ कहती है कि उसके भाई रोनित ने शिवानी के साथ जो किया है उसकी सजा उसे भुगतनी ही पड़ेगी.

इधर मिष्ठा अनुराग के करीब जाने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन अनुराग उससे दूर जाने लगता है. उसे प्रेरणा की याद आने लगती है. उसे याद आता है कि प्रेरणा और मिष्ठा में कितना बड़ा फर्क है. इस बीच मिष्ठा अनुराग के बेहद करीब पहुंच जाती है और अचानक मिष्ठा को अपने इतने करीब देख अनुराग घबरा जाता है और उसे अपने से दूर कर देता है. वहीं निवेदिता आती है और कहती है कि उसे दरवाजा खटखटा कर आना चाहिए था क्योंकि जल्द ही अनुराग और मिष्ठा की शादी जो होने वाली है, लेकिन अनुराग प्रेरणा के ही ख्यालों में खोया रहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi