S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : रोनिता को मारने पहुंची माधुरी, लेकिन क्या अपने इरादे में होगी कामयाब

प्लानिंग के हिसाब से अब माधुरी रोनिता को मारने के लिए कमरे में पहुंच जाती है. वो जैसे ही अपने काम को अंजाम देने वाली होती है तभी अनुराग के पिता मोलोय उसे देख लेता है

Updated On: Nov 27, 2018 04:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update : रोनिता को मारने पहुंची माधुरी, लेकिन क्या अपने इरादे में होगी कामयाब

स्टार प्लस के पॉपुलर शो Kasauti Zindagi Kay 2 में धीरे धीरे नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिससे शो की TRP में भी इजाफा हो रहा है. शो की एपिसोड में अनुराग के कमरे पूरे बासु परिवार को रोनिता के पास इकट्ठा दिखाया जाता है. दरअसल अचानक रोनिता के चैलने की आवाज आती जिसके बाद अनुराग कमरे में दौड़ता हुआ आता है सबको शक होता है कि बालकनी में जरूर कोई छिपा हुआ है. वहीं प्रेरणा खिड़की खोलकर देखती है तो वहां सिर्फ जूते होते हैं जिससे सबको लगता है कि बालकनी से घर के अंदर दाखिल हुआ शख्स भाग गया है. इसी बीच मोहिनी मोलोय को घर की सुरक्षा बढ़ा देने को कहती है.

वहीं आगे दिखाया जाता है कि बालकनी से भागने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि नवीन बाबू ही है. वहीं अनुराग इसी बीच ख्याल आता है कि जो जूते बालकनी में रखे हुए हैं वो तो नवीन बाबू के हैं. वहीं दिखाया जाता है कि नवीन के कपड़े गंदे हो जाते हैं और वो अपनी पत्नी माधुरी को फोन कर कपड़े साफ करने के लिए पानी और नए जूते लाने को कहता है.

इसके बाद तैयार होकर वापस नवीन बाबू पार्टी में पहुंच जाता है. दूसरी तरफ प्लानिंग के हिसाब से अब माधुरी रोनिता को मारने के लिए कमरे में पहुंच जाती है. वो जैसे ही अपने काम को अंजाम देने वाली होती है तभी अनुराग के पिता मोलोय उसे देख लेता है और बात करने उसके पास आ जाता है. मोलोय को देखकर माधुरी पसीना-पसीना हो जाती है. अब आज के एपिसोड में पता चलेगा कि माधुरी अपने काम को अंजाम देने में कामयाब होती है या नहीं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi