S M L

श्वेता तिवारी जिंदा हैं, मरने की खबरें हैं फर्जी

श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव ने श्वेता की मौत की खबर को बताया फर्जी

Updated On: May 27, 2017 12:38 PM IST

Rajni Ashish

0
श्वेता तिवारी जिंदा हैं, मरने की खबरें हैं फर्जी

मशहूर टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी के बारे में सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर उड़ी जिसने उनके फैंस को कर दिया था दुखी.यहां तक कि इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी के शुभचिंतक भी इस खबर से हो गए थे चिंतित और उनकी कुशलता कि कामना करने लगे थे.लेकिन श्वेता के पति अभिनव ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है और ये भी बताया कि श्वेता पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं.

अभिनव ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि 'जब मैंने इस खबर को सुना तब मैं खुद काफी ज्यादा घबरा गया था. क्योंकि मैंने कुछ देर पहले ही श्वेता से फोन पर बात की थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे इस खबर पर रिएक्ट करूं. मैंने तुरंत श्वेता को फोन लगाया तब पता चला कि वह बिल्कुल ठीक है और तब मेरी जान में जान आयी'

इतना ही नहीं अभिनव ने ये भी बताया कि खुद श्वेता ने जब उनके बारे में फैली इस खबर के बारे में सुना तो वह हंसने लगी.

Abhinav-Kohli-with-Shweta-Tiwari

पहले भी श्वेता के मौत कि फर्जी खबरें हुयी हैं वायरल

आपको बता दें कि श्वेता के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनके मौत की फर्जी खबर को उड़ाई गयी है.अभिनव ने बताया कि श्वेता इस तरह की खबरों को इग्नोर करना ही बेहतर समझती हैं.

खुद श्वेता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'अभिनव पहले शख्स हैं, जिन्होंने मुझे फोन कर सच्चाई जानने कि कोशिश की. इस दौरान वो काफी डरे हुए थे'.श्वेता बताती हैं कि 'मैंने अभिनव से कहा ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें. मैं जिंदा हूं और अपने बेटे के साथ एन्जॉय कर रही हूं'

पिछले साल ही श्वेता और अभिनव के घर बेटे का जन्म हुआ है

आपको बता दें कि श्वेता और अभिनव ने साल 2013 में शादी कि थी और पिछले साल ही इन दोनों के घर एक प्यारे बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम रेयांश रखा गया है.और श्वेता अक्सर अपने सोशल हैंडल पर रेयांश की क्यूट पिक्चर्स करती हैं पोस्ट. श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दे दिया था. राजा और श्वेता की एक बेटी है, जिसका नाम पलक है.

Lovely candid by wonderful @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi