S M L

इरफ़ान खान की 'कारवां' के आगे 'फन्ने खान’ और 'मुल्क' ने टेके घुटने, जानिए फिल्मों की कुल कमाई

कम बजट में बनी 'कारवां' कमाई के मामले में 'मुल्क' और 'फन्ने खान' से निकली आगे, जानिए रविवार के दिन किस फिल्म ने की कितनी कमाई

Updated On: Aug 06, 2018 07:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
इरफ़ान खान की 'कारवां' के आगे 'फन्ने खान’ और 'मुल्क' ने टेके घुटने, जानिए फिल्मों की कुल कमाई

सिनेमाघर में इन दिनों 3 फिल्मों का क्लैश जारी है. जहां एक तरफ अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खान’ है तो वही दूसरी और तापसी और ऋषि कपूर की मुल्क है . इन दोनों को टक्कर देने के लिए यहां इरफ़ान खान की 'कारवां' भी शामिल है . आइए जानते हैं कैसा रहा इन फिल्मों का पहले रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' ने भले ही अपने रिलीज के पहले दिन 1.60 करोड़ के साथ धीमी शुरुआत की लेकिन बीते रोज रविवार के दिन फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की जिसके बाद फिल्म की कूल कमाई अब 7.10 करोड़ हो चुकी है .

पिछले हफ्ते की दूसरी रिलीज हुई फिल्म 'फन्ने खान' भले ही एक बड़े बजट की फिल्म हो लेकिन फिल्म दर्शकों तक नहीं पहुँच पा रही है जिस वजह से फिल्म दिन ब दिन बॉक्स ऑफिस दम तोडती नजर आ रही है. जहां फिल्म ने एक तरफ अपने रिलीज के पहले दिन 1.80 करोड़ का बिजनेस किया था . वहीं फिल्म ने रविवार को 2.75 करोड़ का बिजनेस किया . जहां अब फिल्म की कुल कमाई 6.80 करोड़ रूपए हो गई है .

[ यह भी पढ़ें : रणवीर के बाद अब कंगना करेंगी संत सदुगरु से खास मुलाकात, पूछेंगी जिंदगी से जुड़े ये सारे सवाल ]

इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' बॉक्स ऑफिस पर जमकर चल रही है . फिल्म लगातार अच्छी कमाई की ओर बढ़ रही है . फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 1.40 करोड़ की कमाई की थी वहीं फिल्म ने रविवार के दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया . जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 7.65 करोड़ हो गयी है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi