विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा के लिए अपनी दादी और डैड से कार्तिक लड़ पड़े

नायरा के डांस के बारे में बोलने पर कार्तिक अपनी दादी पर ही भड़क जायेगा

Rajni Ashish Updated On: Jun 21, 2017 09:30 PM IST

0
ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा के लिए अपनी दादी और डैड से कार्तिक लड़ पड़े

स्टार प्लस के सबसे हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा की जिंदगी में शॉकिंग ट्विस्ट का ड्रामा आने वाला है.जिससे हम आपको यहीं एडवांस में अपडेट कर देते हैं. जी हां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा की वजह से कार्तिक अपने ही परिवार वालों से लड़ बैठेगा.

नायरा के लिए कार्तिक ने अपनी दादी को सुना डाला dadi na

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक अपनी दादी से भीड़ जाएगा क्योंकि उसे नायरा का डांस करना बिलकुल पसंद नहीं है.दादी नायरा के डांस करने पर उसे खूब सुना देगी जिससे नायरा इमोशनल हो जाएगी. dadi

ये बात जब कार्तिक को पता चलेगी तो आग बबूला हो उठेगा. इसके बाद कार्तिक अपनी दादी पर भड़क जाएगा और उन्हें नायरा के डांस के बारे में कुछ भी कहने से मना कर देगा.

कार्तिक का अपने डैड से भी झगड़ा हुआ 28-1480329463-kartiksfather

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक जब अपनी दादी पर गुस्सा उतार रहा होगा तभी उसके डैड मनीष आ जायेंगे. दादी से बदतमीजी करते देख मनीष कार्तिक पर भड़क जाएंगे. लेकिन कार्तिक अपने डैड से भी उलझ जाएगा. इसके बाद घर में नायरा की वजह से कार्तिक, उसके डैड और दादी में मनमुटाव होता हुआ दिखाई देगा.

नायरा ने की उलझे हुए रिश्तों को सुलझाने की कोशिश नायरा ये सब देख दुखी हो जाएगी और कार्तिक को दादी को मनाने के लिए कहेगी. जिसके बाद कार्तिक और नायरा मिलकर दादी को मनाने की कोशिश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi