S M L

Good News: कार्तिक के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस डायरेक्टर के साथ करें काम

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में ‘लुकाछिपी’ की शूटिंग खत्म की है

Updated On: Oct 09, 2018 02:57 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: कार्तिक के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस डायरेक्टर के साथ करें काम

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से धमाल मचाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे इस फिल्म के बाद से बुलंद हो चुके हैं. अब उनके पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. एक से बढ़कर एक ऑफर उन्हें मिल रहे हैं. कई बड़े फिल्मकार भी उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं.

इम्तियाज करेंगे कार्तिक के साथ काम

कार्तिक आर्यन ने जब से ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की है तब से लेकर अब तक वो लगातार चर्चा में हैं. उनके साथ काम करने के लिए कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स बेकरार हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अब मशहूर निर्देशक और फिल्ममेकर इम्तियाज अली अपनीअगली फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट करना चाहते हैं. ये फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी और इसका निर्देशन इम्तियाज विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी प्रोडक्शन के तहत करेंगे. हाल ही में इम्तियाज ने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

लुकाछिपी की शूटिंग की है खत्म

बॉलीवुड लाइफ से जुड़े एक सूत्र ने उन्हें जानकारी दी है कि, ‘कार्तिक ने हाल ही में ‘लुकाछिपी’ की शूटिंग खत्म की है और जल्द ही वो ‘किरिक पार्टी’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. हालांकि, फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा करने में थोड़ा समय लगने वाला है. इस फिल्म को नीरज वाधवा डायरेक्ट करने वाले हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi