S M L

Revealed: कार्तिक ने खोले गहरे राज, कहा-निकाला नहीं गया, मैंने छोड़ी थी करण जौहर की फिल्म

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी हिट फिल्म करने के बाद अब कार्तिक आर्यन के सितारे काफी बुलंद चल रहे हैं

Updated On: Dec 11, 2018 09:17 PM IST

Arbind Verma

0
Revealed: कार्तिक ने खोले गहरे राज, कहा-निकाला नहीं गया, मैंने छोड़ी थी करण जौहर की फिल्म

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी हिट फिल्म करने के बाद अब कार्तिक आर्यन के सितारे काफी बुलंद चल रहे हैं. उन्हें एक के बाद एक फिल्में ऑफर हो रही हैं. इन्हीं ऑफर्स के बीच उन्हें निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने एक फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन कब कार्तिक के हाथ से ये फिल्म निकल गई उन्हें पता भी नहीं चला.

हाथ से निकली बड़ी फिल्म

हाल ही में करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को एक फिल्म ऑफर की थी जिसमें उनके अपोजिट करीना कपूर खान के कास्ट किए जाने की खबर भी थी. हालांकि, कुछ वक्त पहले ये भी खबर मीडिया में आई कि ये प्रोजेक्ट उन्हीं की गलती की वजह से चला गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये लिखा गया था कि करण और कार्तिक के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर बात चल ही रही थी कि ये खबर मीडिया में लीक हो गई. इसकी वजह से करण नाराज हो गए और उन्होंने कार्तिक को अपनी फिल्म से निकाल दिया.

कार्तिक ने खुद छोड़ी थी फिल्म

बता दें कि, इन खबरों पर विराम लगाते हुए कार्तिक ने राज से पर्दा उठा दिया है. कार्तिक ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में नेहा से बात करते हुए बताया है कि, ‘उन्हें इस फिल्म से नहीं, बल्कि उन्होंने खुद ये फिल्म छोड़ी थी. ये एक बढ़िया फिल्म थी लेकिन बस बात ये है कि उस वक्त मैं उस किरदार के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रहा था. कभी-कभी कुछ फिल्में होती हैं जो अपनी तरह से शानदार होती हैं और बस आपको अपने किरदार के साथ कनेक्ट करना होता है. शायद, कहीं न कहीं मैं खुद को उस किरदार के साथ जोड़ नहीं पा रहा था.’ अब इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi