S M L

करीना के साथ लिपसिंक करने पर कार्तिक हुए ट्रोल, लोगों ने दी नसीहत

मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप पर करीना के साथ नजर आए कार्तिक

Updated On: Mar 29, 2018 12:01 PM IST

Arbind Verma

0
करीना के साथ लिपसिंक करने पर कार्तिक हुए ट्रोल, लोगों ने दी नसीहत

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता से गदगद अभिनेता कार्तिक आर्यन आजकल बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. वो इन दिनों बॉलीवुड के ए-लिस्ट एक्टर की श्रेणी में आ चुके हैं. हाल ही में वो फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप पर करीना कपूर खान के साथ नजर आए. दोनों के बीच केमिस्ट्री इसी बात से पता चल रही है कि कार्तिक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो करीना के साथ लिपसिंक कर रहे हैं. जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कार्तिक हुए ट्विटर पर ट्रोल

सिंगापुर में हुए इस फैशन इवेंट में कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर खान के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो बड़े ही रोमांटिक अंदाज में ‘तुम्हारी सुलु’ का गाना गा रहे हैं और साथ में करीना लिपसिंक कर रही हैं. कार्तिक का ये अंदाज जब लोगों को पसंद आया तो उन्होंने कार्तिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्हें ये बात बिल्कुल रास नहीं आई.

सैफ को पता चलेगा तो पड़ेगी मार

एक यूजर ने लिखा कि, ‘वो पहले से ही पटौदी की रानी हैं, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी. एक दूसरे यूजर ने तैमूर का नाम जोड़ते हुए लिखा कि, ‘तुम्हें शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए.’ एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि, ‘करीना पहले से ही रानी हैं किसी और की, उनको रानी मत बनाओ.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi