S M L

‘आंखें 2’ में नहीं नजर आएंगे अक्षय-अर्जुन, फिल्म में हुई सुशांत-कार्तिक की एंट्री

साल 2016 में ही फिल्म 'आंखें' का सीक्वल बनने वाला था लेकिन कानूनी पचड़े में फंसकर फिल्म नहीं बन पाई

Updated On: Jul 03, 2018 11:47 AM IST

Arbind Verma

0
‘आंखें 2’ में नहीं नजर आएंगे अक्षय-अर्जुन, फिल्म में हुई सुशांत-कार्तिक की एंट्री

साल 2002 में अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल और अक्षय कुमार फिल्म ‘आंखें’ में नजर आए थे. ये फिल्म उस वक्त की हिट फिल्मों में शुमार हुई थी. लेकिन पिछले ही साल इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कानूनी लड़ाई शुरू हो गई थी. अब आई रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आंखें 2’ को अब राजतरु स्टूडियोज लिमिटेड के जरिए प्रोड्यूस की जाएगी.

आंखें 2’ में हुई सुशांत-कार्तिक की एंट्री

बहुत जल्द ‘आंखे 2’ पर काम शुरू होने वाला है. इस फिल्म में इस बार अक्षय और अर्जुन की जगह ले ली है सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन ने. सूत्रों की मानें तो ये दोनों स्टार इस फिल्म में फाइनल किए जा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि इस फिल्म के सीक्वल में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अब राजतरू स्टूडियोज लिमिटेड के जरिए प्रोड्यूस की जाएगी, जिसे गौरांग दोषी से कानूनी लड़ाई में जीत हासिल हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौरांग ने ही इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

2016 में ही बनने वाला था सीक्वल

बता दें कि, साल 2016 में ही इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला था और अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी और साउथ की एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा के फिल्म में होने की बात कही गई थी. कानूनी विवाद में फंसने के बाद इसे लेकर आगे बात नहीं बढ़ पाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi