S M L

‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को रिक्रिएट करने पर भड़के अमाल मलिक, कहा-5 गुना घटिया है

साल 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ में अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर पर ‘पोस्टर छपवा दो’ गाना फिल्माया गया था

Updated On: Jan 30, 2019 07:39 PM IST

Arbind Verma

0
‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को रिक्रिएट करने पर भड़के अमाल मलिक, कहा-5 गुना घटिया है

हाल ही में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म ‘लुका छुपी’ का गाना ‘पोस्टर छपवा दो’ रिलीज की गई थी. इस गाने में कार्तिक और कृति डांस करते हुए नजर आए लेकिन अब इस गाने को लेकर कंपोजर और सिंगर अमाल मलिक भड़क गए हैं और उन्होंने मेकर्स को नसीहत तक दे डाली.

गाने के कंपोजीशन पर भड़के अमाल मलिक

सिंगर-कंपोजर अमाल मलिक फिल्म ‘लुका-छुपी’ के गाने ‘पोस्टर छपवा दो’ के रिक्रिएटेड वर्जन पर काफी भड़क गए हैं. उन्हें ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. ट्विटर पर उन्होंने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘ये जो नया रीमेक गाना रिलीज हुआ है, उस पर मुझे बस हंसी आ रही है. जो कुछ भी इस गाने के साथ किया गया है. अब रीमेक कर ही रहे हो तो अच्छे से कर लो...ऑरीजिनल से 5 गुना ज्यादा घटिया और डेटेड साउंड कैसे बना लेते हो #BollywoodMusicHitsRockBottom.’

अफलातून के गाने को किया गया रीमेक

साल 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ में अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर पर ‘पोस्टर छपवा दो’ गाना फिल्माया गया था. और अब रिलीज किए गए इसके रिक्रिएटेड वर्जन को कार्तिक और कृति पर फिल्माया गया है. इस गाने को मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है. अमाल मलिक के कमेंट करने के बाद लोगों ने भी उनके ट्वीट पर रीट्वीट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi