S M L

Clash: बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर देते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और अर्जुन कपूर, जाने पूरा मामला

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर 'लुका छुप्पी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, यह फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी.

Updated On: Dec 13, 2018 06:37 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Clash: बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर देते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और अर्जुन कपूर, जाने पूरा मामला

'सोनू की टीटू की स्वीटी' से तारीफें बटोरने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस साल की शुरुआत में सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' देने के बाद अब कार्तिक साल 2019 में भी धमाल करने की तैयारी में हैं. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर 'लुका छुप्पी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, यह फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित कर रहे हैं और दिनेश विजन इसके प्रोड्यूसर हैं.

वहीं दिलचस्‍प बात ये है कि यह फिल्‍म परि‍णीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर स्‍टारर 'संदीप और पिंकी फरार' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकरा रही हैं. दिबाकर बनर्जी की 'संदीप और पिंकी फरार' भी इसी तारीख को रिलीज होगी. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. इसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकाएंगी.

(यह भी पढ़ें : OMG : शाहरुख खान ने बताया एक्टिंग नहीं ये काम करेगा बेटा आर्यन खान, पढ़ें)

वैसे दोनों फिल्मों के जोनर अलग-अलग है. 'लुका छुपी' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें टीवी रिपोर्टर को एक प्रभावशाली महिला से प्यार हो जाता है. वहीं, 'संदीप और पिंकी फरार' डार्क कॉमेडी फिल्म है. हालांकि यह देखना बेहद दिलचस्‍प होगा कि बॉक्‍स ऑफिस में कौन सी फिल्‍म बाजी मारेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi