S M L

Juicy Linkup : अनन्या पांडे को डेट करने की खबरों पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा '' हमारा रिश्ता ...''

कार्तिक आर्यान ने अनन्या पांडे को डेट करने की खबरों को गलत बताया है. हाल ही में एजेंडा आजतक 2018 में पहुंचे एक्टर ने यहां इस विषय में बात की है

Updated On: Dec 19, 2018 04:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
Juicy Linkup : अनन्या पांडे को डेट करने की खबरों पर बोले कार्तिक आर्यन, कहा '' हमारा रिश्ता ...''

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अनन्या पांडे को डेट करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस जोड़ी को मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर साथ में स्‍पॉट किया गया था. जहां ये दोनों डिनर डेट पर गए थे. जहां कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे के साथ बेहतरीन ऑउटफिट में नजर आए.

लेकिन अब कार्तिक आर्यान ने अनन्या पांडे को डेट करने की खबरों को गलत बताया है. हाल ही में एजेंडा आजतक 2018 में पहुंचे एक्टर ने यहां इस विषय में बात करते हुए कहा कि ''ऐसा कुछ नहीं हैं हम लोग डिनर करने लंच करने भी जाते हैं तो लोग बोलने लगते हैं कि डेट कर रहे हैं. ऐसा नहीं है हम लोग बस दोस्त हैं और दोस्त की तरह ही लंच और डिनर पर जाते हैं. '' कार्तिक के इस बयान ये साफ है कि कार्तिक और अनन्या महज दोस्त हैं .

[ यह बभी पढ़ें : Controversy : रिलीज से पहले फिर विवादों में फंसी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', जानिए क्या है पूरा मामला ]

वहीं इस जोड़ी की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों अनन्‍या पांडे, टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन इन दिनों कृति सैनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुपी’ में व्यस्त हैं. बॉलीवुड में स्टार किड्स के बीच कार्तिक आर्यन बहुत प्रचलित हैं. हाल ही में सारा अली खान ने भी उन्हें डेट करने की बात कही थी. लेकिन कार्तिक ने उन्हें अब तक जवाब नहीं दिया है. जिसे लेकर सारा ने कई बार मीडिया के सामने अपनी नाराजगी को व्यक्त किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi