विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Exposed : अब करणी सेना को 'पद्मावती' देखनी ही नहीं है

रिलीज डेट करीब आते आते करणी सेना अब पूरी तरह बेलगाम हो चुकी है

Arbind Verma Updated On: Nov 14, 2017 09:36 PM IST

0
Exposed : अब करणी सेना को 'पद्मावती' देखनी ही नहीं है

‘पद्मावती’ से जुड़ा विवाद गहराता ही जा रहा है. रोज इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं. अब खबर ये है कि करणी सेना संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ किसी भी कीमत पर देखना नहीं चाहती. ये बात करणी सेना की तरफ से महिपाल मकराना ने कही. भंसाली ने हमारे लिए प्रतिबद्ध प्रतिबद्धता का सम्मान नहीं किया है. उन्होंने हमारी मंजूरी के बिना फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है.

padmavati sets shattered

उन्होंने एक वीडियो रिलीज करते हुए कहा कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक चीज नहीं है, लेकिन हमें फिल्म दिखाने के लिए वो तैयार नहीं हैं. हम ये सुन रहे हैं कि वो फिल्म दिखाने वाले हैं लेकिन उसके बारे में हमें कोई सूचना ही नहीं है. वो सिर्फ हमें बेवकूफ बना रहे हैं.

padmavati

करणी सेना को बताया गया कि सीबीएफसी एक बयान जारी करता है कि फिल्म में कोई अंतरंग दृश्य नहीं है, इस पर मकराना ने कहा कि सीबीएफसी हमारे लिए हमारी भावनाओं को कैसे तय कर सकता है. सीबीएफसी एक प्रमाणन निकाय है और हमारे लिए वो चीजें तय नहीं कर सकता.

आपको बता दें कि, सोमवार को ही करणी सेना ने राजस्थान के कोटा के आकाश मॉल में तोड़-फोड़ की थी क्योंकि उस मॉल के एक थियेटर में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाया जा रहा था. इससे संबंधित एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है जिसमें साफ तौर से तोड़-फोड़ की घटना नजर आ रही है. इस दरम्यान उन्होंने फिल्म के खिलाफ प्रोटेस्ट किया और नारे भी लगाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi