live
S M L

पद्मावती विवाद: सेट पर आग की साजिश में भंसाली के 'पुराने दुश्मन'

एक अखबार ने करणी सेना का हाथ होने का दावा किया है, पुलिस को मिले अहम सुराग

Updated On: Mar 17, 2017 09:56 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पद्मावती विवाद: सेट पर आग की साजिश में भंसाली के 'पुराने दुश्मन'

आखिर संजय लीला भंसाली के कोल्हापुर में पद्मावती के सेट पर आग किसने लगाई? इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने के लिए पुलिस दिन-रात एक किए हुए है. टाइम्स ऑफ इंडिया मुताबिक इस आगजनी में उसी करणी सेना का हाथ होने का शक है जिसने जयपुर में संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी.

एक मराठी अखबार में दावा किया गया है कि राजपूत करणी सेना के कुछ हिंदू संगठनों की मदद से इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया था. करणी सेना के मुंबई प्रदेश के अध्यक्ष जगदीश भानुजा ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

Sanjay_Leela_Bhansali2

जनवरी में करणी सेना ने संजय लीला भंसाली के फिल्म सेट पर घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की थी

कोल्हापुर रेंज के स्पेशल आईजी विश्वास नागरे पाटिल के मुताबिक इस केस के कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लग चुके हैं. पुलिस आसपास के गांव के लोगों से जानकारी इकट्ठा करके केस को सुलझाने में लगी है. घटना में शामिल लोगों की सूचना जुटाने के लिए पुलिस आसपास की होटलों और रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

padmavati set ablazed

उधर, सेट पर मौजूद लोगों ने बताया है कि फिलहाल दस दिन के लिए शूट रोक दिया गया है. शूटिंग में शामिल हाथी-घोडों को उनके मालिकों के पास भेजा जा रहा है. कपड़ों ज्वेलरी आदि को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है ताकि फिर से कुछ ना हो जाए.

C68EdGwWkAAHy9c

पुलिस फिलहाल 24 घंटे सेट पर सुरक्षा के लिए मौजूद है. अब देखना ये है कि कितना जल्दी इस केस को सुलझाने में पुलिस कामयाब होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi