S M L

पद्मावती विवाद: अब सेंसर बोर्ड पर बौखलाई करणी सेना, प्रसून जोशी से मांगा इस्तीफा

'पद्मावती' को सेंसर बोर्ड से मिले क्लीयरंस से करणी सेना के मेंबर्स नाराज हैं

Updated On: Jan 06, 2018 02:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावती विवाद: अब सेंसर बोर्ड पर बौखलाई करणी सेना, प्रसून जोशी से मांगा इस्तीफा

करणी सेना संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का पीछा इतनी आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं नजर आ है. देशभर में इस फिल्म का विरोध करने के बाद अब इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने एक नया बवाल खड़ा कर दिया है.

आपको पता होगा कि कुछ ही दिनों पहले ‘पद्मावती’ को कुछ कट्स और चेंजस करने की सलाह देते हुए सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को क्लीयरंस सर्टिफिकेट दे दिया. लेकिन ये बात अब करणी सेना को नागवार गुजरी है.

सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को क्लियर करने के फैसले से नाराज करणी सेना ने धमकी दी है कि अब सेंसर बोर्ड इस फिल्म रिलीज के साथ होने वाले विरोध के लिए तैयार रहे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की मंत्री स्मृति इरानी और सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए. इतना ही नहीं, उन्होंने राज्य के सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठोड से भी इस्तीफा मांगा है.

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि सेंसर बोर्ड के निर्णय का बहिष्कार करते हुए करणी सेना के प्रेसिडेंट सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा, “पद्मावती’ का विरोध इसी तरह से जारी रहेगा और साथ ही सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी के पुतले भी जलाए जाएंगे. हम उनके इस्तीफे की मांग करते हैं. इस फिल्म को देखने के बाद अरविंद सिंह और के. के सिंह ने कहा ये फिल्म आगे चलकर बखेड़ा खड़ा करेगी लेकिन इसके बावजूद प्रसून जोशी ने इस फिल्म को हरी झंडी दे दी. अगर सेंसर बोर्ड को सभी फैसले खुद ही लेने थे तब उन्होंने हमारे समाज के लोगों को न्योता क्यों भेजा. इसलिए अब इस फिल्म का जल्द ही विरोध किया जाएगा. साथ ही, हम स्मृति ईरानी के इस्तीफे की भी मांग करते हैं.”

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi