S M L

करणी सेना की ‘करनी’ के आगे भंसाली ने टेके घुटने

अब जयपुर में नहीं होगी पद्मावती की शूटिंग, हुआ पैकअप

Updated On: Jan 28, 2017 11:17 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
करणी सेना की ‘करनी’ के आगे भंसाली ने टेके घुटने

संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में भले ही पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया हो लेकिन भंसाली अब जयपुर में शूट नहीं करेंगे. भंसाली की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसके मुताबिक वो इस फिल्म में बहुत ध्यान से रिसर्च कर रहे हैं. जिस तरह के सीन्स की बात करणी सेना कर रही है उस तरह का कोई सीक्वेंस फिल्म में नहीं हैं.

जयपुर में संजय लीला भंसाली ने अपनी दो फिल्मों का शूट किया है लेकिन जिस तरह से घटना हुई है उससे पूरी यूनिट के लोग शॉक में हैं. बयान के मुताबिक पेरिस में भंसाली ने ओपेरा में पद्मावती का निर्देशन किया था, सभी ने इसे बहुत पसंद किया था. भंसाली का दावा है कि अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है, जिसका दावा किया जा रहा है. मेवाड़ के लोग जब फिल्म देखेंगे तो उन्हें इस पर गर्व होगा.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों इस घटना से सदमे में हैं और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि पद्मावती मेंं कोई ऐसा सीन नहीं है जिसकी वजह से किसी को असहजता हो.

रणवीर के ट्वीट

उधर, इंडियन फिल्म और टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने सूचना प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू को एक पत्र लिखकर भंसाली पर हुए हमले की घोर निंदा की है.

IMG-20170128-WA0027

तो दूसरी तरफ करणी सेना ने उस पत्र की कॉपी मीडिया को दी है जो उन्होंने भंसाली को सितंबर में उनको भेजा था.

IMG-20170128-WA0050

फिलहाल पूरा बॉलीवुड इस घटना से शॉक में है और बेहद डरा हुआ है. सरकार को सामने आकर इस तरह की घटनाओं पर कोई कड़ा संदेश देने की जरूरत है.

सूचना प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करके कहा है कि संजय लीला भंसाली और पद्मावती की शूटिंग पर हमला बहुत ही आपत्तिजनक है.

नायडू ने कहा कि कोई भी इस तरह कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता. उन्होंने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बात की है और उन्हें उचित कार्रवाई करने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi