S M L

थम नहीं रहा सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध, फूंके गए पुतले

सनी लियोनी अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का रिलीज से पहले विरोध शुरू हो गया है.

Updated On: Oct 09, 2018 08:58 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
थम नहीं रहा सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध, फूंके गए पुतले

एक्‍ट्रेस और पॉर्न स्‍टार सनी लियोनी अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का रिलीज से पहले ही सुर्खियों मे है. इस फिल्‍म जरिए तमिल सिनेमा में अपना डेब्‍यू करने जा रही एक्‍ट्रेस सनी को भारी विरोध सामना करना पड़ रहा है. बता दें, कर्नाटक के एक सामाजिक संगठन इसका विरोध किया है. कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सनी लियोनी के मंगलवार को होने वाले शो को रद्द करने की मांग की.

बता दें कि बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी का बेंगलुरु में मंगलवार को शो होना है. यह शो मान्‍यता टेक पार्क में टाइम क्रिएशन 'शुद्धता और अभिव्‍यक्‍ति' नाम से करवा रहा है. इसी के खिलाफ कर्नाटक रक्षण वेदिके युवा सेने (केआरवीवाईएस) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि यह कन्‍नड़ संस्‍कृति के खिलाफ है.

बता दें. ये वही संगठन है जिसने पिछले साल सनी लियोनी के बेंगलुरु में न्यू ईयर इवेंट का विरोध किया था. संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा. राज्य सरकार भी सनी के विरोध में आ गई थी. जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने सनी को सिक्योरिटी देने से मना किया था. तब जाकर सनी ने ये इवेंट छोड़ दिया था.

बता दें कि तमिल में बन रही फिल्म 'वीरमहादेवी' तेलगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी. सनी लियोनी जल्‍द अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi