S M L

Shocking: सनी लियोनी के म्यूजिकल शो को कर्नाटक सरकार से नहीं मिली मंजूरी, आयोजक हुए परेशान

हम कानून-व्यवस्था बरकरार रखने और शहर में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए 31 दिसंबर को सनी लियोनी के म्यूजिकल शो को मंजूरी देने से इनकार कर रहे हैं

Updated On: Dec 16, 2017 11:55 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सनी लियोनी के म्यूजिकल शो को कर्नाटक सरकार से नहीं मिली मंजूरी, आयोजक हुए परेशान

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को कर्नाटक सरकार ने नए साल पर आयोजित पार्टी में प्रोग्राम करने की मंजूरी देने से मना कर दिया है. बेंगलुरु पुलिस आयुक्त टी सुनील कुमार ने शनिवार को ये जानकारी दी.

पुलिस आयुक्त ने कहा कि, ‘’ हम कानून-व्यवस्था बरकरार रखने और शहर में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए 31 दिसंबर को सनी लियोनी के म्यूजिकल शो को मंजूरी देने से इनकार कर रहे हैं.

हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि, ‘इवेंट के आयोजक क्रिएशंस अब भी उपनगर मयाना टेक पार्क में सनी लियोनी को कार्यक्रम में हिस्सा लेने की मंजूरी देने के लिए लगातार पुलिस से कनेक्शन बनाए हुए हैं.’

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उस जगह पर हम सुरक्षा देने में असमर्थ हैं क्योंकि ये उस जगह पर ये संभव ही नहीं है. क्योंकि साल की आखिरी रात को पूरा पुलिस फोर्स शहर के दूसरे जगहों पर तैनात रहेगा.

इससे पहले भी सनी लियोनी के खिलाफ शुक्रवार को ही कर्नाटक रक्षा वेदिके के करीब सौ कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के विरोध में प्रदर्शन किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi