S M L

करीना नहीं बल्कि ये शख्स है करिश्मा के दिल के बेहद करीब

करिश्मा ने इस बॉलीवुड एक्टर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है

Akash Jaiswal Updated On: May 03, 2018 02:02 PM IST

0
करीना नहीं बल्कि ये शख्स है करिश्मा के दिल के बेहद करीब

करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान रिवील किया कि जब बात क्लोज रिलेशनशिप की आती है तो इस मामले में सलमान खान उनकी बहन करीना कपूर से काफी आगे हैं. करिश्मा ने बताया कि सलमान के साथ उनके रिश्ते करीना से भी ज्यादा बेहतर हैं.

When ur sister and you are working in the same city on the same day !#gangstagirls#delhi

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा ने बताया, “करीना के मुकाबले सलमान मेरे से ज्यादा क्लोज हैं. हमने काफी लॉन्ग रिलेशन शेयर किया है. सलमान के लिए करीना उनकी छोटी बहन जैसी हैं और आज भी वो उन्हें एक बच्चे की तरह ही मानते हैं.”

#salmankarishma#salmankhan at #birthdaybash

A post shared by [[]] (@_myheartbeatsalman__) on

बता दें कि सलमान और करिश्मा फिल्म ‘बीवी नंबर 1’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘जुड़वा’, 'दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘चल मेरे भाई’ समेत अन्य कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

इसी के साथ इस चैट शो पर जब करीना से पूछा गया कि अब वो किस तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, “अब सभी नंबर 1 फिल्मों में काम करने के बाद मैं मम्मी नंबर 1 टाइप की किसी फिल्म में काम करना पसंद करूंगी, हां अगर कोई ऐसा प्रोजेक्ट बना रहा हो तो. ये फिल्म हर मां के किरदार का वर्णन करेगी और मैं इसमें जरूर काम करना चाहूंगी. इस समय मैं अपने बेटे और बेटी से गहरा बॉन्ड शेयर करती हूं. मैं सभी को ये भी बताना चाहूंगी कि अब तो मैं और मेरी बेटी एक दूसरे के कपड़े भी शेयर करने लगे हैं.”

#christmaslunch#family

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi