S M L

करिश्मा कपूर की दूसरी शादी को लेकर पिता रणधीर कपूर ने खोला ये राज

करिश्मा कपूर इन दिनों संदीप तोषनीवाल के साथ अपनी करीबी को लेकर चर्चा में हैं

Updated On: Jun 08, 2018 04:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
करिश्मा कपूर की दूसरी शादी को लेकर पिता रणधीर कपूर ने खोला ये राज

रणधीर कपूर ने अपनी बेटी करिश्मा कपूर की दूसरी शादी को लेकर कुछ एहम बातें मीडिया के साथ शेयर की हैं. साल 2016 में अपने पति संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा अब इन दिनों बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ दिखाई देती हैं. ऐसे में मीडिया में ये खबर तेजी से फैल रही थी कि करिश्मा जल्द ही संदीप के साथ शादी कर सकती हैं.

लेकिन अब उनके पिता रणधीर कपूर ने इस खबर को गलत ठहराया है. रणधीर ने डीएनए से बातचीत के दौरान कहा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं चाहता हूं कि करिश्मा फिर से शादी कर लें लेकिन वो इंटरेस्टेड नहीं हैं. हमने इस बारे में बात भी की थी और उन्होंने साफतौर पर कहा कि उन्हें अब एक बार फिर से फैमिली नहीं शुरू करनी है. उन्हें अपने बच्चे समायरा और कियान का ख्याल रखना है और वो फिलहाल अपने बच्चों के पालन पोषण पर फोकस करना चाहती हैं.”

रणधीर का मानना है कि संजय के साथ अपने डाइवोर्स को उन्होंने बड़े ही सम्मानपूर्वक और शांत तरीके से हैंडल किया है. जब रणधीर से करिश्मा और संदीप के रेगुलर आउटिंग्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं उन्हें बिलकुल नहीं जानता. करिश्मा अब एक सिंगल महिला हैं. अगर उन्हें लगता है कि उन्हें किसी के साथ बाहर जाना चाहिए तो वो जा सकती हैं. इसमें गलत क्या है? वो उनका दोस्त है और वो दोनों एक साथ बाहर जाते हैं जोकि ठीक है.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi