S M L

Buzz : इस पॉपुलर एक्ट्रेस के लिए 'नागिन' बनना सपने का सच होने जैसा है

करिश्मा ने कहा, "बालाजी ने जब मुझे प्रस्ताव दिया, तो यह अभिभूत कर देने वाला था क्योंकि मैं उन लोगों के साथ लंबे अरसे बाद काम करने जा रही थी.

Updated On: May 15, 2018 12:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : इस पॉपुलर एक्ट्रेस के लिए 'नागिन' बनना सपने का सच होने जैसा है

एकता कपूर एक बार फिर से अपने पॉपुलर टीवी शो 'नागिन' के नेक्स्ट सीरीज के साथ तैयार हैं जिसे लेकर दर्शक बेहद उत्सुक हैं. इस बार शो में मोनी रॉय और अदा खान की जगह करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति जैसी टीवी की हॉट एक्ट्रेस नागिन बनने को तैयार हैं. शो का दूसरा प्रोमो हाल ही में रिलीज किया जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में करिश्मा तन्ना, रजत टोकस और अनीता हसनंदानी का नया अवतार दिखाई दिया. खासकर करिश्मा का लुक दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.

A post shared by @renata_putri13 on

अब आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री करिश्मा तन्ना का कहना है कि उन्हें उस समय बेहद खुशी हुई जब बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें लोकप्रिय सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया.

निर्माता एकता कपूर ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर करिश्मा के 'नागिन-3' का हिस्सा बनने की जानकारी दी थी. करिश्मा ने कहा, "बालाजी ने जब मुझे प्रस्ताव दिया, तो यह अभिभूत कर देने वाला था क्योंकि मैं उन लोगों के साथ लंबे अरसे बाद काम करने जा रही थी. मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की, तो जब मुझे बालाजी से फोन आया, यह एक सपना सच होने जैसा था. यह एक तरह से फिर से परिवार के साथ काम करने जैसा था.

करिश्मा के मुताबिक उन्हें एक अच्छी कहानी वाले शो की तलाश थी. उन्होंने कहा कि एक ही तरह का किरदार निभाने से एक तरह का ठहराव महसूस होता है. हमारे पास अभिनय करने के लिए किरदार कुछ दिलचस्प होना चाहिए. बतौर 'नागिन' वह दूसरी बार छोटे पर्दे पर नजर आने जा रही हैं, इससे पहले वह 'नागार्जुन-एक योद्धा' में नजर आ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi